Logo
गांव बुढाखेडा लाठर तथा हथवाला चौक पर निजी स्कूल बस ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार रेलवे स्टेशन मास्टर की मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

Jind : गांव बुढाखेडा लाठर तथा हथवाला चौक पर निजी स्कूल बस ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार रेलवे स्टेशन मास्टर की मौत हो गई। मृतक ड्यूटी कर बाइक से घर वापस लौट रहा था। हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जुलाना थाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर फरार बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

गांव किला जफरगढ़ रेलवे स्टेशन पर स्टेशन मास्टर था मृतक

गांव बुढाखेड़ा लाठर निवासी विजय रेलवे में गांव किलाजफरगढ़ रेलवे स्टेशन पर स्टेशन मास्टर के पद पर कार्यरत था। शुक्रवार को विजय बाइक पर सवार होकर ड्यूटी से घर वापस लौट रहा था। जब वह गांव हथवाला तथा गांव बुढाखेडा चौक पर पहुंचा तो उसी दौरान तेज रफ्तार निजी स्कूल बस ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को अंजाम देकर चालक बस समेत मौक से फरार हो गया। गंभीर हालात में विजय को पीजीआई रोहतक ले जाया गया। जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

घर का इकलौता चिराग था मृतक विजय

मृतक विजय परिवार का इकलौता चिराग था। पिता रोहताश आर्मी से रिटायर्ड है। विजय की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है। जुलाना थाना के जांच अधिकारी रामरूप ने बताया कि मृतक रेलवे में स्टेशन मास्टर के पद पर कार्यरत था। फिलहाल फरार स्कूल बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

विजय की मौत से परिवार में मचा कोहराम 

स्टेशन मास्टर विजय कुमार की सड़क हादसे में मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। घर के इकलौते चिराग की मृत्यु के समाचार से जहां माता-पिता बदहवाश हो गए, वहीं परिवार के अन्य सदस्यों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। मृतक के परिजन बार-बार बस चालक को काबू करने की मांग कर रहे हैं।

5379487