Logo
हरियाणा के गांव जींद में ढाबे पर खाना खाने गए युवकों ने फायरिंग कर दी। आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Jind: गांव दनौदाखुर्द के निकट नरवाना-हिसार मार्ग पर बीती देर रात कार सवार युवकों ने खाना खिलाने से मना करने पर ढाबे पर फायरिंग कर दी। जिसमें ढाबा संचालक बाल-बाल बचा। वारदात को अंजाम देकर आरोपित गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गए। सदर थाना नरवाना पुलिस ने ढाबा संचालक की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ जानलेवा हमला करने, शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

कनपटी पर पिस्तौल लगाकर दी मारने की धमकी

गांव बडनपुर निवासी अमरजीत ने बताया कि उसने गांव दनौदाखुर्द के निकट नरवाना-हिसार नेशनल हाइवे पर ढाबा खोला हुआ है। उसकी गांव दनौदा कलां निवासी अमित से जान पहचान है। बीती रात अमित अपने दोस्त गांव घसो कला निवासी राहुल तथा गांव मलार निवासी मोंटी के साथ कार में आया। तीनों ने ढाबे पर मटर पनीर खाया और वहीं कमरे में रूक गए। इसके बाद वह अपने कमरे में जाकर सो गया। मध्यरात्रि के बाद तीनों फिर कारीगर से खाना बनाने को कहने लगे। जिस पर कारीगर ने काफी समय पहले ढाबा बंद होने की बात कही। ऐसे में आरोपितों ने उसके कारीगर की कनपटी पर पिस्तौल लगाकर गोली मारने की धमकी देते हुए खाना बनाने को कहा। कारीगर ने मालिक से पूछने की बात कही।

आरोपियों ने गाली गलौच कर किया फायर

अमरजीत ने बताया कि जिस दौरान आरोपित कारीगर से खाना बनाने को कह रहे थे, उसी दौरान आरोपित उसके कमरे के बाहर आ गए ओर गाली गलौज करते हुए फायर कर दिया। जिससे गोली शीशे को चीरती हुई दीवार में जा धंसी। वह गोली लगने से बाल-बाल बच गया। वारदात को अंजाम देकर आरोपित गाड़ी से फरार हो गए। सदर थाना नरवाना पुलिस ने ढाबा संचालक अमरजीत की शिकायत पर गांव दनौदा कलां निवासी अमित, गांव घसो कलां निवासी राहुल, गांव मलार निवासी मोंटी के खिलाफ जानलेवा हमला करने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। सदर थाना नरवाना के जांच अधिकारी मंजीत ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। फिलहाल ढाबा संचालक की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। मामले की जांच की जा रही है।

5379487