Logo
गांव अशरफगढ़ के पास रोहतक से जींद की तरफ आ रही रोडवेज बस सोमवार सुबह घनी धुंध व कोहरे के बीच दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

Jind : गांव अशरफगढ़ के पास रोहतक से जींद की तरफ आ रही रोडवेज बस सोमवार सुबह घनी धुंध व कोहरे के बीच दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे के बाद बस में मौजूद यात्रियों में हल्ला मच गया। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय लोग तथा पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि झज्जर डिपो की बस सोमवार सुबह रोहतक से जींद की तरफ आ रही थी। जैसे ही बस गांव अशरफगढ़ के निकट पहुंची तो ट्राले से भिडंत हो गई। जिसमें बस का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। चालक की सूझबूझ के चलते बड़ा हादसा होने से टल गया। हादसे के बाद बस में मौजूद यात्रियों में हल्ला मच गया ओर सभी बस से बाहर निकल आए। हादसे की सूचना मिलने पर स्थानीय लोग तथा सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। हादसे में बस में सवार यात्री तो बाल-बाल बच गए, लेकिन चालक तथा परिचालक को चोटें आई हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। 

5379487