Logo
हरियाणा के जींद में होटल के कमरे में मृत मिली महिला की गला घोंटकर हत्या की गई थी। पुलिस ने मृतका के जेठ की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

Jind: रुपया चौक के निकट संदिग्ध हालात में होटल के कमरे में एक महिला मृत मिली थी। बताया जा रहा है कि रुपया चौक के निकट होटल में मृत मिली गांव शामलो खुर्द निवासी पूजा की हत्या दम घोंट कर की गई, यानि तकिये से मुंह दबा कर हत्या की गई है। महिला के साथ सैनी मौहल्ला निवासी कमल होटल के कमरे में ठहरा हुआ था, जो वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। शहर थाना पुलिस ने मृतका के जेठ सुरेश की शिकायत पर आरोपित कमल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

2 साल पहले हुई थी मृतका के पति की मौत, कई बार आ चुकी थी होटल

मृतका पूजा मूलत: असम की रहने वाली थी। उसकी शादी लगभग 11 साल पहले शामलो खुर्द निवासी जयबीर के साथ हुई थी, जिनके दो बच्चे भी हैं। वर्ष 2022 में जयबीर की बीमारी से मौत हो गई, जिसके बाद वह कमल के संपर्क में आई। वह कमल के साथ होटल में कई बार आ चुकी थी। ससुराल पक्ष के अनुसार पूजा बिना परिजनों को बताए दो से तीन दिन बाहर रहती थी। 14 जुलाई को भी वह बिना बताए घर से आई थी। होटल के रिकार्ड में भी कई एंट्री दोनों की मिली हैं।

आरोपी की तलाश में दबिश दे रही पुलिस

शहर थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि मृतका के जेठ की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। चिकित्सकों का कहना है कि महिला की दम घुटने के कारण मौत हुई है। फिर भी मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर बिसरे को जांच के लिए लैबोरेटरी भेजा गया है। पुलिस मामले में आरोपित की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है। जल्द ही आरोपी को काबू कर लिया जाएगा।

5379487