Logo
हरियाणा के सिरसा में गांव कैंरावाली के युवक की राजस्थान में अज्ञात कारणों के चलते हत्या कर दी गई। युवक की डेडबॉडी हरियाणा सीमा के समीप राजस्थान में मिली है। सूचना पाकर गोगामेडी पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

चोपटा/सिरसा: जिला के गांव कैंरावाली के युवक की राजस्थान में अज्ञात कारणों के चलते हत्या कर दी गई। युवक की डेडबॉडी हरियाणा सीमा के समीप राजस्थान में मिली है। शव की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर गोगामेडी पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने युवक के पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नोहर के सामान्य अस्पताल में भेज दिया है।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस

सिरसा जिले के गांव गुसाईयाना से राजस्थान के गांव निठराना के समीप युवक का शव होने की गोगामेडी पुलिस को सूचना मिली। सूचना मिलने पर गोगामेडी थाना प्रभारी अजय कुमार पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने देखा कि युवक के हाथ पर नाम लिखा हुआ है। वहीं इसकी सूचना समीप के राजस्थान व हरियाणा में चौपटा थाना पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद युवक की पहचान होने पर परिजनों को सूचना दी। युवक की डेडबॉडी के समीप शराब की खाली बोतल, लाइटर मिले हैं। पुलिस के अनुसार हो सकता है कि विकास ने अपने दोस्तों के साथ पहले शराब पी है। इसके बाद किसी बात पर झगड़ा हुआ। युवक के चेहरे पर गहरे वार किए गए हैं। इसी के साथ आंदेश लगाया जा रहा है कि युवक की गोली मारकर भी हत्या की जा सकती है। पुलिस को पेास्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारण का पता चल सकेगा।

दोस्तों के साथ जाने की बात कहकर घर से निकला

गांव कैंरावानी निवासी वेदप्रकाश ने पुलिस को बताया कि उसका 26 वर्षीय पुत्र विकास उर्फ चिराग तीन जुलाई को घर से अपने दोस्तों के साथ जाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद चार जुलाई शाम को जब फोन किया तो आधे घंटे में घर वापस आने की बात कही थी। इसके बाद बेटे का फोन बंद आता रहा। उन्होंने कई बार बेटे को फोन करने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं हो सकी। अब उन्हें बेटे का शव मिलने की सूचना मिली, जिससे पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल है।

5379487