Logo
Kala Khairampuria Arrested: गुरुग्राम एसटीएफ की टीम ने हिसार के महिंद्रा शोरूम पर फायरिंग के मामले में काला खैरमपुरिया को थाइलैंड से गिरफ्तार कर लिया है।

Kala Khairampuria Arrested: हिसार के महिंद्रा शोरूम पर फायरिंग और रंगदारी मांगने का मामला काफी समय से चर्चा में था, इस मामले को लेकर गुरुग्राम एसटीएफ ने काला खैरमपुरिया को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि एसटीएफ द्वारा काला खैरमपुरिया को थाईलैंड से गिरफ्तार कर भारत लाया गया है। काला खैरमपुरिया ने भाऊ गैंग के गुर्गें के माध्यम से हिसार में 5 करोड़ की रंगदारी मांगी थी। इसके साथ ही दो व्यापारियों से भी 2-2 करोड़ की रंगदारी मांगी थी। बताया जा रहा है कि काला खैरमपुरिया पिछले 8 सालों से देश से बाहर था और उसकी लास्ट लोकेशन पुर्तगाल बताई गई थी। वहीं बैठकर हरियाणा में कई अपराधिक मामलों को अंजाम दे रहा था। 

पहले भी सामने आया था गैंग का नाम

काला खैरमपुरिया गैंग पिछले कई सालों से राज्य में कई सालों से आपराधिक मामले को अंजाम दे रहा था, जिसके चलते कई शहरों में दहशत का माहौल बना हुआ रहता था। हिसार में पिछले साल  खरड़ गांव में शराब के ठेकेदार केसी का मर्डर किया गया था, इस हत्या के बाद काला खैरमपुरिया के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट कर हत्याकांड की जिम्मेदारी ली थी। अब एक बार फिर 24 जून को बदमाशों ने हिसार में महिंद्रा शोरूम में 5 करोड़ की रंगदारी मांगने के लिए 35 राउंड फायरिंग की थी। 

काला खैरमपुरिया के खिलाफ कई मामले दर्ज

इस घटना को अंजाम देने के लिए तीनों बाइक सवार महिंद्रा शोरूम पर आए थे, जो शूटर वारदात को अंजाम देते ही फरार हो गए। इसके बाद 25 जून को भी दो व्यापारी किट्टू बंसल और मनीष से दो दो करोड़ की रंगदारी मांगी गई। इन तीनों मामलों में काला खैरमपुरिया का नाम सामने आया था। काला खैरमपुरिया पर हरियाणा, दिल्ली और राजस्थान  में 24 से अधिक केस दर्ज हैं।

Also Read: हिसार में ईडी ने खंगाले कारोबारियों के बैंक खाते, महिंद्रा शोरूम से कंप्यूटर व लैपटॉप अपने साथ ले गई टीम 

हिसार बंद का ऐलान

वहीं, हिसार के व्यापारियों  ने महिंद्रा शोरूम पर फायरिंग करने अन्य व्यापारियों से रंगदारी मांगने के मामले में बैठक कर शहर बंद करने की घोषणा की थी। यह व्यापारी नेता बजरंग दास गर्ग की अध्यक्षता में हुई थी। इसके बाद पुलिस की ओर से आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर शहर बंद कर दिया गया था। शहर के कोचिंग सेंटर, सभी दुकानें और यहां तक की अस्पताल भी बंद कर दिए गए थे।

5379487