Logo
हरियाणा के सोनीपत में नाबालिग बच्चों का अपहरण कर उनकी हत्या करने के षड़यंत्र में शामिल कलयुगी मां को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपी महिला को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Sonipat: सिविल लाइन सोनीपत पुलिस ने नाबालिग बच्चों का अपहरण कर उनकी हत्या करने की वारदात में शामिल आरोपित कलयुगी मां को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपित रूबी आदर्श नगर सोनीपत की निवासी है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। आरोपित ने अपने बच्चों को अपने सहयोगी के साथ मिलकर हत्या करने में भूमिका निभाई है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच करते हुए आरोपी से पूछताछ कर रही है।

आरोपी रूबी ने पुलिस में बच्चों के गायब होने की दी थी शिकायत

आदर्श नगर निवासी आरोपी रूबी ने 22 फरवरी को पुलिस में शिकायत देकर बताया था कि उसका सात वर्ष पहले तलाक हो चुका है। उसके पास दो लड़के है, वंश उम्र 10 वर्ष व यश उम्र 7 वर्ष। 21 फरवरी को वह अपने बच्चो को  स्कुल में छोड़कर अपने काम पर चली गई थी। बच्चे अपने आप स्कूल से घर आ जाते है। देर शाम को छुट्टी करके घर आई तो उसे बच्चे घर पर नहीं मिले। स्कूल में मैडम के पास फोन किया तो मैडम ने कहा कि वो स्कूल से छुट्टी होने के बाद जा चुके है। जब उसने अपने स्तर पर बच्चों की तलाश की तो  बच्चों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा। ऐसे में पुलिस उनके बच्चों को खोजे।

बच्चों के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

22 फरवरी को बच्चों के पिता राहुल निवासी विकास नगर मुरथल रोड सोनीपत ने पुलिस को शिकायत देकर नितिन निवासी बरनावा पर अपने दोनों बच्चों का अपहरण कर हत्या करने का शक जताया। पुलिस ने इस संबंध में आरोपित को काबू कर पूछताछ की, जिसमें उसने दोनों बच्चों की हत्या करने की बात कबूली। आरोपित ने बताया कि दोनों बच्चे स्कूल में जाते है। ऐसे में वह स्कूल के बाहर बाइक लेकर चला गया। वह महिला के घर आता था तो बच्चे उसकी बाइक पर सवार हो गए। वह उन्हें उत्तर के बागपत में बाघु गांव के पास ले गया और गन्ने के खेत में ले जाकर एक बच्चे को बाहर बैठा दिया। जबकि दूसरे को अंदर ले जाकर तार से गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद दूसरे लड़के को अंदर लेकर गया, जहां जूते की डोरी से उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। दोनों के शवों को ईख के खेत में गन्ने के जूड़े से बांधकर वापिस आ गया। पुलिस ने उससे पूछताछ कर शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

बच्चों की हत्या की साजिश में शामिल आरोपी रूबी को किया काबू

ओल्ड चौकी प्रभारी रोहित कुमार ने बताया कि दोनों बच्चों की हत्या करने के षड़यंत्र को रचने की वारदात में शामिल आरोपित महिला रूबी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। वारदात में शामिल नितिन को पहले काबू कर लिया था। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

CH Govt hbm ad

Latest news

5379487