Logo
Kangana Ranaut Thappad Kand: शंभू बॉर्डर पर धरना दे रहे किसान मजदूर मोर्चा के पदाधिकारी और बीकेयू शहीद भगत सिंह के नेता तेजवीर सिंह ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस से राजनेता बनी कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ने वाली सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर की अंबाला के शंभू बॉर्डर पर जयकार हो रही है। यहां धरने पर बैठे किसान कुलविंदर कौर जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। यही नहीं, किसानों ने कुलविंदर कौर को गोल्ड मेडल देकर सम्मानित करने का फैसला किया है। साथ ही, फैसला लिया गया है कि अगर इस थप्पड़ कांड की निष्पक्ष जांच नहीं होती तो बड़े पैमाने पर विरोध दर्ज कराया जाएगा। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शंभू बॉर्डर पर धरना दे रहे किसान मजदूर मोर्चा के पदाधिकारी और बीकेयू शहीद भगत सिंह के नेता तेजवीर सिंह ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है। इसमें धरने पर बैठे लोग कुलविंदर कौर के समर्थन में नारेबाजी करते दिखाई दे रहे हैं। तेजवीर का कहना है कि कंगना के थप्पड़ का वीडियो फैलाया जा रहा है। हमारी मांग है कि जिस वीडियो में कंगना को थप्पड़ मारा है, उसे जब्त किया जाना चाहिए और सभी तथ्यों की जांच होनी चाहिए।

कंगना पर झूठ बोलने का लगाया आरोप

किसान नेता तेजवीर सिंह ने आरोप लगाया कि कंगना रनौत ने कई बार झूठ बोलने का आरोप लगाया है। शेखर सुमन के बेटे, ऋतिक रोशन, साइन आहुजा पर भी झूठे आरोप लगाए थे। उनकी शब्दावली माफी के लायक नहीं है। उन्होंने कहा कि इस घटना पर किसान आंदोलन को बदनाम करने वालों को ध्यान देना चाहिए कि किसानों पर हजारों आंसू गैस के गोले दागे गए, किसान शुभकरण पर गोली चलाकर हत्या कर दी गई, यह भी याद रखना चाहिए।

कुलविंदर कौर को करेंगे सम्मानित

भारतीय किसान यूनियन राजेवाल के पंजाब सचिव परमदीप सिंह बैदवान ने घोषणा की है कि कुलविंदर कौन को गोल्ड मेडल से सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कुलविंदर ने साबित कर दिया है कि पंजाब के हर कण कण में गैरत भरी है। उसने शहीद भगत सिंह के नाम की लाज रखी है। कुलविंदर ने शहीद के नाम पर बने एयरपोर्ट पर कंगना को उसके बयान का मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि हमें कुलविंदर कौर पर गर्व है। उधर, किसान नेता सरवन सिंह पंढेर ने भी मांग की थी कि कंगना रनौत का डोप टेस्ट होना चाहिए ताकि इस थप्पड़ कांड की सच्चाई सामने आ सके। यहां पढ़ें विस्तृत खबर...

5379487