Logo
Sirsa News: हरियाणा के सिरसा जिला प्रशासन ने 25 जनवरी को जिला परिषद की विशेष मीटिंग बुलाई। आप नेताओं का आरोप है कि कर्ण चौटाला मीटिंग को बीच छोड़कर चले गए। पढ़िये पूरा मामला...

Sirsa News: हरियाणा के सिरसा जिला प्रशासन ने आम आदमी पार्टी के दबाव के चलते आज फिर जिला परिषद की विशेष बैठक बुलाई। बैठक में आप के छह पार्षदों की ओर से जिला परिषद चेयरमैन कर्ण सिंह चौटाला और जिला प्रशासन से विकास कार्यों को लेकर जवाब मांगे गए। पार्षदों ने जिला परिषद द्वारा वितरित की जा रही स्ट्रीट लाइट वितरण प्रक्रिया में गड़बड़ियों को लेकर सवाल पूछे। आरोप है कि कर्ण चौटाला जवाब देने की बजाए जिला प्रशासन के अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराने लगे।इस पर आप पार्षदों ने पूछा कि जिला प्रशासन के अधिकारी आपसे सवाल पूछने को कहते हैं और आप जिला प्रशासन के अधिकारियों को कटघरे में खड़ा करते हैं। पार्षदों ने आरोप लगाया कि उनके सवालों का जवाब देने की बजाए कर्ण चौटाला बीच बैठक को छोड़ गए। ऐसे में पार्षदों ने जमकर बवाल काटा और जमकर नारेबाजी की। 

कर्ण सिंह मीटिंग छोड़क़र चले गए

आप पार्षद गुरचरण सिंह फौजी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उन्होंने कर्ण सिंह चौटाला से विकास कार्यों में देरी और गड़बड़ियों को लेकर सवाल पूछा था। उन्होंने सवाल का जवाब देने की बजाय प्रशासन को जिम्मेदार ठहरा दिया। उन्होंने कहा कि पिछले लंबे समय से जिला प्रशासन के अधिकारी और कर्ण चौटाला एक दूसरे के पाले में गेंद फेंक देते हैं। आज भी हमने जब इस बारे में पूछा तो कर्ण चौटाला मीटिंग को छोड़कर चले गए। 

जमकर हुई बहस

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बैठक में कर्ण चौटाला और आम आदमी पार्टी के पार्षदों के बीच जमकर बहस हुई। बवाल इतना बढ़ा कि कर्ण चौटाला किसी एजेंडे पर चर्चा किए बगैर बैठक को छोड़कर चले गए। इसके बाद भड़के आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने नारेबाजी करनी शुरू कर दी। 

परिषद को इनेलो ने बना रखा बंधक  

आप जिलाध्यक्ष और पार्षद प्रतिनिधि हैप्पी रानियां, जिला पार्षद जसदेव सिंह निक्का, गुरभेज सिंह गिल, मनजीत कौर, बलविंदर सिंह बराड़, संदीप कौर, गुरचरण सिंह फौजी ने कहा कि जिला प्रशासन के अधिकारी चौटाला परिवार के हाथों की कठपुतलियां बने हुए हैं। चौटाला परिवार और जिला प्रशासन पिछले एक साल से लगातार मीटिंगों से भाग रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले 25 सालों से जिला परिषद को इनेलो ने बंधक बना रखा है। हम जिला परिषद को इनेलो से आजाद करवाएंगे।

सभी कार्यकर्ता थे उपस्थित

इस मौके पर जिला राष्ट्रीय परिषद सदस्य वीरेंद्र कुमार एडवोकेट, संस्थापक सदस्य धर्मपाल लाट, जिला कार्यालय प्रभारी हंसराज सामा, वरिष्ठ नेता रिछपाल सिंह, युवा प्रदेश सहसचिव राजेश मलिक, फौजा सिंह, महावीर चौबुर्जा,  चन्न औलख, राजन हिंदुस्तानी, श्रवण सिंह, डा. सुकेश अरोड़ा, प्रमोद वधवा, नरेंद्र भटनागर, विजय मोंगा, रवि कंबोज, जगतार सिंह, जस मक्कड़, राजेंद्र सिंह सहित अन्य पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Also Read: करनाल पहुंची कांग्रेस की 'जनसंदेश यात्रा', सैलजा ने बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

5379487