Logo
karnal News: हरियाणा के सीएम नायब सैनी ने करनाल से विधानसभा उपचुनाव जीता, जिसके बाद करनाल को सीएम सिटी का दर्जा मिला, लेकिन लोगों का आरोप है कि सीएम सिटी होने के बावजूद यहां बिजली और पानी की घोर किल्लत है। लोगों ने प्रशासन को चेताया है कि अगर समस्या का निदान नहीं हुआ तो...

karnal Electricity Problem: करनाल की शिव कॉलोनी में पानी और बिजली की समस्या से जूझ रहे लोगों ने बीती रात हंगामा कर दिया। कॉलोनी के लोगों ने आरोप लगाया है कि पिछले दो दिनों से उनके इलाके में उन्हें पानी और बिजली की सुविधा नहीं मिल रही है। इस बात से गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम कर हंगामा कर दिया। लोगों का आरोप है कोई अधिकारी और कर्मचारी भी यह जानने नहीं आया कि इतनी गर्मी वह कैसे बिना और बिजली  गुजारा कर रहे हैं।

सड़क पर हंगामा किया

करनाल की शिव कॉलोनी के लोगों ने जब बिजली और पानी की समस्या को लेकर सड़क पर हंगामा किया तो उस समय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने स्थिति को संभालने की काफी कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। कॉलोनी के लोगों ने जाम खोलने से साफ मना कर दिया। हंगामे के दौरान कॉलोनी में रहने वाले रजनी, सविता, रामकुमार, राजन ने आरोप लगाया कि पिछले दो दिन से उनके इलाके में पानी और बिजली दोनों की समस्या है। इतनी गर्मी में बिना पानी और बिजली के रहना बेहद मुश्किल हो गया है।

मांगों पर अड़े रहे लोग

लोगों का आरोप है कि वह गुरुवार की शाम से इस समस्या से जूझ रहें हैं। पानी की आपूर्ति पूरी तरह से बंद होने के कारण वह रात को ठीक से सो नहीं पा रहे हैं। लोगों का कहना है कि जब तक उन्हें पानी और बिजली की आपूर्ति नहीं होगी वह जाम नहीं हटाएंगे। इस घटना के बारे में पता लगने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने लोगों से जाम हटाने को कहा लेकिन उन्होंने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया और वह अपनी मांगों पर अड़े रहे। पुलिस ने इस बारे में तुरंत बिजली विभाग को सूचित किया।

Also Read: हरियाणा में डॉक्टरों की हड़ताल का दूसरा दिन, ये स्वास्थ्य सेवाएं रहेंगी ठप

फिर से ऐसा हुआ तो भविष्य में करेंगे प्रदर्शन

पुलिस बिजली विभाग से तुरंत कॉलोनी में ट्रांसफार्मर भेजने की मांग की। बिजली विभाग द्वारा ट्रांसफार्मर भेजने के बाद ही लोगों ने जाम हटाया। बिजली और पानी की सप्लाई होने पर स्थिति सामान्य हो गई। जांच में यह सामने आया है कि इस घटना के बाद लोगों ने प्रशासन और बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है। कॉलोनी के लोगों का ऐसा भी कहना है कि अगर भविष्य में उन्हें फिर से इस तरह की समस्या से जूझना पड़ा तो वह फिर से सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे।

5379487