Logo
Harassment in Karnal: हरियाणा के करनाल एक  विधवा महिला दो लोगों ने 23 साल तक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया की उसे धमकी दी गई थी जिस चलते वह कुछ नहीं कर पा रही थी।

Harassment in Karnal: करनाल एक  विधवा महिला ने सेक्टर 32,33 थाना क्षेत्र में शिकायत दर्ज करते हुए ने दो लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि आरोपी आज से नहीं बल्कि पिछले 23 सालों से उसके साथ शारीरिक शोषण कर रहे हैं। आरोपियों ने महिला को धमकी दी थी कि अगर उसने किसी से कुछ कहा तो उसके पूरे परिवार को जान से मार देंगे। कहा जा रहा है कि महिला के साथ दुष्कर्म का सिलसिला पति के जिंदा रहते चल रहा था।

शारीरिक शोषण से दुखी पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की। जिसके बाद पुलिस ने महिला का मेडिकल टेस्ट कराया और शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई।

आरोपियों ने कहा था तुम नीची जाति है

महिला ने पुलिस में दी  शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके साथ कई सालों तक दुष्कर्म होता रहा था और वह कुछ भी नहीं कर पा रही थी, क्योंकि आरोपियों ने उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी हुई थी। महिला का कहना है कि आरोपी हर बार यही कहते थे कि तुम नीची जाति के लोग हमारे मनोरंजन के लिए होते हो। अगर हम चाहे तो दो-दो पत्नियां भी रख सकते हैं, क्योंकि हम पैसे वाले लोग हैं।

पति ने किया था सुसाइड

शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि 20 जून 2021 में उसके पति ने सुसाइड कर लिया था। मेरे जेठ ने इन आरोपियों के खिलाफ 20 जून 2021 को केस दर्ज करवा दिया था। पीड़िता का यह भी आरोप है कि दुष्कर्मियों ने उसे धमकी दी हुई थी, कि तू अपनी जुबान मत खोलना, बस हमारा कहना मानती रह।

Also Read: नाबालिग ने दिया बच्ची को जन्म, युवक ने दोस्ती कर बनाए थे संबंध, पेट में दर्द होने पर गर्भवती होने का हुआ खुलासा

आरोपियों ने दी जेठ को मारने की धमकी

पीड़िता ने आगे कहा कि वह विधवा थी और दबाव में आ गई। 29 मई को आरोपियों ने बातचीत के लिए मुझे बुलाया और आरोप लगाया कि तुमने अपने जेठ को धमकी वाली बात बताई है। इसके बाद आरोपियों ने उसे फिर से धमकी दी और कहा कि तेरे जेठ को भी तेरे पति की तरह जान से मरवा देंगे। इसके बाद एक आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और दोबारा फिर धमकी दे दी कि अगर तुमने यह बात किसी को बताई तो तुझे और तेरे परिवार को जान से मार देंगे। 

5379487