Logo
Karnal News: हरियाणा के करनाल में एक युवक ने महिला टीचर के साथ अश्लीलता की और इंस्टाग्राम पर गलत मैसेज भी भेजे। साथ ही पति के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।  

Karnal News: हरियाणा में करनाल के इंद्री थाना के एक गांव की महिला टीचर ने एक युवक पर अश्लीलता का आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाया है की वह उनको गलत इशारा करता है, गलत नीयत से घूरता है और बार-बार पीछा करता है। यही नहीं आरोपी ने इंस्टाग्राम पर फेक ID बनाकर महिला के पास गलत मैसेज भी भेजे।  

जिस मैसेज में उसके पति और परिवार के प्रति भी गलत भाषा का प्रयोग किया गया और इंस्टाग्राम पर फोन करके उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। महिला ने अपने पति को पूरी बात बताई। पति ने आरोपी से बात की तो युवक ने साथियों के साथ मिलकर उसके पति पर जानलेवा हमला किया। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर इस  मामला की जांच शुरू कर दी है।

बस में करता था पीछा

शिकायतकर्ता महिला का आरोप है कि वह वर्तमान में पंचायत मेंबर है और एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती भी है। वह बस से स्कूल आती-जाती है। इस दौरान गांव का ही एक युवक गलत इशारे करता है और बार-बार पीछा करता है। इंस्टाग्राम पर भी युवक ने उसे अश्लीलता भरे मैसेज भेजे हैं। युवक की हरकतों के बारे में मैंने अपने पति को बता दिया था।

पति पर किया हमला

इसके बाद उसका पति आरोपी से मिला। युवक उसके घर आकर माफी मांगने लगा, लेकिन उसके मन में रंजिश भरी हुई थी। पीड़िता का आरोप है कि बीती 10 फरवरी की शाम को आरोपी युवक अपने चार साथियों के साथ उसके पति की दुकान पर पहुंचा। जहां पर आरोपियों ने उसके पति को दुकान से बाहर खींच लिया और मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों ने ईंटों से उसके पति पर कई वार किए।

8 साल पहले भी कर चुका या जानलेवा हमला

जब उसके पति ने शोर मचाया तो आरोपी मौके से फरार हो गए और जाते-जाते जान से मारने की धमकी देकर चले गए। परिजनों ने घायल अवस्था में उसे इंद्री के अस्पताल में भर्ती करवाया और मेडिकल करवाने के बाद इस मामले की शिकायत पुलिस को की। शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया है कि इन आरोपियों ने 8 साल पहले भी उसके पति पर जानलेवा हमला किया था।

Also Read: किसानों का दिल्ली कूच: हलदाना बार्डर पर हरियाणा व सिंधु बार्डर पर दिल्ली पुलिस तैयार, युवाओं के पासपोर्ट भी होंगे रद

लेकिन बाद में आपस में समझौता हो गया था। उसी समय से आरोपी रंजिश रखे हुए हैं। इंद्री थाना के जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी सौरभ, गौरव, मोहित, मुकुल और धर्मपाल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

5379487