Logo
हरियाणा के गुरुग्राम स्थित सोहना के नागरिक अस्पताल से अपहरण का आरोपी पुलिस गिरफ्त से फरार हो गया। आरोपी अस्पताल की खिड़की कूदकर भाग निकला। सूचना के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया और आरोपी की तलाश शुरू की।

Gurugram: सोहना के नागरिक अस्पताल से अपहरण का आरोपी खिड़की तोड़कर पुलिस हिरासत से फरार हो गया। भोंडसी पुलिस दो आरोपियों को मेडिकल जांच कराने के लिए लेकर आई थी, जिनमें से एक आरोपी अस्पताल की खिड़की से कूद कर फरार हो गया। सूचना मिलते ही सोहना क्राइम ब्रांच व थाना पुलिस नागरिक अस्पताल पहुंची और फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी। फरार आरोपी का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

मेडिकल करवाने अस्पताल लाई थी पुलिस

भोंडसी थाना पुलिस अपहरण के आरोपी साबिर व धोखाधड़ी के मामले में दूसरे आरोपी को मेडिकल जांच के लिए नागरिक अस्पताल सोहना लेकर पहुंची थी। जब आरोपियों का इमरजेंसी विभाग में डॉक्टर उनका मेडिकल कर रहे थे, तो मौका देखकर आरोपी साबिर डॉक्टर के पीछे लगी एक खिड़की से कूद कर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि इमरजेंसी में एसी की एक खिड़की लगी हुई थी। ऐसी खराब होने के कारण वहां पर एक गत्ता लगाया हुआ था, जिसे तोड़कर साबिर भाग गया।

आरोपी के फरार होने पर पुलिस कर्मियों में मचा हड़कंप

आरोपी युवक के फरार होने की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली, तो पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया और तुरंत कंट्रोल रूम में सूचना दी गई। इसके बाद क्राइम ब्रांच व पुलिस थानों की टीमें अस्पताल पहुंची, लेकिन शाम तक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई। सोहना नागरिक अस्पताल के एसएमओ इंद्रजीत सिंह ने बताया कि इमरजेंसी में दो लोगों को मेडिकल कराने के लिए लाया गया था, जिनमें से साबिर नामक आरोपी फरार हो गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

5379487