Logo
Kumari Selja on Kiran Choudhary: हरियाणा की सियासत में बड़ा उलटफेर देखने को मिला है। कांग्रेस की दिग्गज नेता किरण चौधरी और श्रुति आज बीजेपी में शामिल हो गई है। अब कुमारी शैलजा ने इस दुख जताया है।

Kumari Selja on Kiran Choudhary: हरियाणा में अगले कुछ महीने में विधानसभा का चुनाव होने वाला है। ऐसे में सभी राजनीति दलों के लिए आगामी कुछ माह काफी अहम हैं। चुनाव से पहले नेताओं के पार्टी बदलने का खेल शुरु हो जाता है। हालांकि, आमतौर पर यह ऐन वक्त पर ही होता है। लेकिन इस बीच किरण चौधरी और उनकी बेटी से श्रुति ने कांग्रेस का हाथ छोड़कर आज 19 जून को बीजेपी का दामन थाम लिया है। किरण चौधरी के पार्टी छोड़ने से SRK ( शैलजा, रणदीप सुरजेवाला और किरण चौधरी) ग्रुप भी टूट गया है। इस बीच कुमारी शैलजा ने किरण चौधरी के पार्टी छोड़ने पर दुख जताया है।

शैलजा बोलीं- किरण चौधरी के साथ अन्याय हुआ

किरण चौधरी और उनकी बेटी के भाजपा में शामिल होने पर कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि यह दुखद बात है क्योंकि वे हमारी पार्टी की दिग्गज नेता थी। परिवार की परंपरा उन्होंने कामय रखी थी। बंशीलाल जी के नक्शे कदम पर चलकर उन्होंने सियासत आगे बढ़ाई थी और श्रृति कांग्रेस पार्टी से सांसद भी रहीं थी।

उनके पार्टी छोड़ने से कुछ नुकसान जरुर होगा। मैं विश्वास के साथ कह सकती हूं कि अगर उनकी बेटी को टिकट मिलता तो वो प्रचंड बहुमत से जरूर जीतती, एक जीतने वाली कैंडिडेट का टिकट काट कर पार्टी ने दूसरे प्रत्याशी को मौका दिया। लेकिन क्या कारण बने उनके बीजेपी में जाने के मुझे मालूम नहीं। लेकिन पार्टी में उनके साथ जास्ती हुई।

ये भी पढ़ें:- श्रुति चौधरी संग किरण चौधरी ने बीजेपी का दामन थामा, मनोहर लाल बोले- पूरा सम्मान मिलेगा

किरण चौधरी ने मंगलवार को दिया था इस्तीफा

बता दें कि कांग्रेस की दिग्गज नेता किरण चौधरी और श्रुति ने मंगलावर पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को इस्तीफा भेजा। जिसमें उन्होंने लिखा था कि यहां कुछ लोग पार्टी को निजी जागीर की तरह चला रहे हैं। मुझे बेइज्जत किया गया। बताते चलें कि किरण चौधरी लोकसभा चुनाव में अपनी बेटी श्रुति चौधरी की भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट से टिकट कटने के बाद से ही नाराज चल रही थी। लिंक पर क्लिक कर विस्तार से पढ़िए...

5379487