Logo
हरियाणा के नारनौल में एक किसान के ट्यूबवैल के ईद-गिर्द की मिट्टी कट गई और ट्यूबवैल धंस गया। इसी ट्यूबवैल की मोटर एवं पाइपों को निकालने के लिए एक मजदूर लगाया गया, जो मिट्टी में दबने के कारण मर गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

Narnaul: बरसात में भूषण कलां गांव में एक किसान के ट्यूबवैल के ईद-गिर्द की मिट्टी कट गई और ट्यूबवैल धंस गया। इसी ट्यूबवैल की मोटर एवं पाइपों को निकालने के लिए एक मजदूर लगाया गया, लेकिन जब वह मजदूर ट्यूबवैल के पास गया तो उसके पैर पड़ते ही वहां की जमीन और धंस गई तथा वह ट्यूबवैल वाली जगह पर मिट्टी में दब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

बरसात के कारण धंस गई थी मिट्टी

जानकारी अनुसार वीरवार सुबह समूचे इलाके में जोरदार बरसात हुई और उस बरसात से अनेक जगह जलभराव हो गया। कई जगहों पर मिट्टी कटाव भी हुआ था। गांव भूषण कलां में सफेद सिंह नामक किसान के ट्यूबवैल की मिट्टी का कटाव हो गया तथा वहां करीब 15-20 फुट गहरा एवं चौड़ा गड्ढा बन गया। इसमें मोटर एवं पाइप फंस गए। इन्हीं मोटर एवं पाइपों को ठीक करने के लिए गांव डूमडोली निवासी करीब 38 वर्षीय विक्रम सिंह को काम पर लगाया। जब विक्रम सिंह ट्यूबवैल के पास गया और वहां की मिट्टी पर जैसे ही उसके पैर पड़े, वैसे ही वहां की मिट्टी और धंस गई तथा वह उसी मिट्टी में दब गया। दम घुटने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

अलवर के एक गांव का रहने वाला था मृतक

मृतक विक्रम सिंह डूमडोली राजस्थान के जिला अलवर का गांव है, जबकि भूषण कलां हरियाणा के नारनौल खंड का गांव है। दोनों की सीमा आपस में मिलती हैं और गांव में आपस में भाईचारा है। इसी नाते सफेद सिंह ने विक्रम सिंह को ट्यूबवैल ठीक करने के लिए काम पर लगाया था, लेकिन उसकी अकस्मात हादसा होने से मौत हो गई। पुलिस ने इत्तेफाकिया हादसे की कार्रवाई करने उपरांत शव का नागरिक अस्पताल नारनौल से पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। मृतक शादीशुदा था और उसके दो बच्चे बताए गए हैं।

5379487