Logo
हरियाणा के महेंद्रगढ़ में रेवाड़ी-जैसलमेर नेशनल हाइवे नंबर 11 पर काठूवास स्थित टोल पर तीन रोज पहले असामाजिक तत्वों ने रंगदारी को लेकर टोल पर तोड़-फोड़ कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू करते हुए सीसीटीवी को खंगाला।

मंडी अटेली/महेंद्रगढ़: रेवाड़ी-जैसलमेर नेशनल हाइवे नंबर 11 पर काठूवास स्थित टोल पर तीन रोज पहले असामाजिक तत्वों ने रंगदारी को लेकर टोल पर तोड़-फोड़ कर दी। जिसके उपरांत बहरोड की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शालिनी राज ने सोमवार को टोल का मौका मुआयना किया। उन्होंने घटना वाले दिन की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तथा कर्मियों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। टोल के एटीएम की शिकायत पर मांढ़ण थाना पुलिस ने दो नामजद समेत 7-8 के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

बिना नंबर प्लेट की गाड़ी में आए आरोपी

एटीएम नरेश चंद व हितेश ने बताया कि 31 मई की रात्रि को 11.50 पर रेवाड़ी की तरफ से दो गाड़ियां आई, जिसमें एक बोलेरो, एक चॉकलेट कलर की कैंपर जिसकी नंबर प्लेट नहीं थी। इन गाड़ियों में 7 से 8 युवा निकले, उनमें एक का नाम मनेठी निवासी टोनी तथा सुजापुर निवासी जीतू था। गाड़ियों में से उतरते ही इन असामाजिक तत्वों ने टोल पर तोड़-फोड़ शुरू कर दी। तोड़-फोड़ के दौरान बूथ पर कार्यरत टीसी कर्मी हिमांशु सैनी घायल हो गया, जिसे ईलाज के लिए रेवाड़ी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जीतू व टोनी ने अपनी कमर में लगी बंदूक दिखाते हुए कहा कि अगर टोल चलाना है तो 2 लाख रुपए प्रतिमाह देने होंगे। वरना यह हाल होगा, हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता और प्रशासन हमारे साथ है, और जहां जाना है, चले जाना।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

एटीएम नरेश चंद ने शिकायत में बताया कि आरोपी पहले से ही संदिग्ध प्रवृति के है। वह उन लोग के अलावा किसी को नहीं जानते। वैसे यह घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। तोड़-फोड़ की घटना के चलते अनेक गाड़ियां बिना टोल लिए ही निकालनी पड़ी। टोल प्लॉजा को भी काफी नुकसान हुआ है। टोल के एटीएम हितेश ने बताया कि नामजदों को गिरफ्तार कर पुलिस उन पर कड़ी कार्रवाई करे, ताकि असामाजिक तत्वों पर अंकुश लग सके।

5379487