Logo
हरियाणा के रेवाड़ी में नाबालिग लड़की के साथ 7 लड़कों ने मिलकर गैंगरेप किया था। फास्ट ट्रैक कोर्ट में 3 साल चले केस में अदालत ने एक दोषी को आजीवन कारावास व 1.18 लाख रुपए जुर्माने की सजा सुनाई। जबकि नाबालिग आरोपियों की सुनवाई जेजे बोर्ड में चल रही है।

Rewari: नाबालिग लड़की के साथ 7 लड़कों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था, जिन्हें पुलिस ने काबू कर लिया। फास्ट ट्रैक कोर्ट ने नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करने के एक दोषी को आजीवन कारावास और 1.18 लाख रुपए जुर्माने की सजा सुनाई। वहीं, इस केस में नाबालिग आरोपियों की सुनवाई जेजे बोर्ड में चल रही है। जल्द ही नाबालिग दोषियों को भी सजा मिलेगी।

2021 में नाबालिग के साथ किया था गैंगरेप

पीड़ित पक्ष की तरफ से वर्ष 2021 में महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें एक गांव की 9 साल की बच्ची के साथ उसी गांव के सात लड़कों पर दुष्कर्म करने और उसका वीडियो बनाकर वायरल करने के आरोप लगाए गए थे। महिला थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। लगभग तीन साल तक फास्ट ट्रैक कोर्ट में चले इस मामले में पुलिस की ओर से पेश किए गए ठोस साक्ष्यों के आधार पर अदालत ने एक आरोपी को दोषी करार देते हुए सजा सुनाई। वहीं, नाबालिग आरोपियों का मामला जुवेनाइल कोर्ट में विचाराधीन है।

पांच साल की मासूम से छेड़छाड़ करने के दोषी को 5 साल की कैद

यमुनानगर में एक पांच साल की मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में अदालत ने आरोपी को दोषी करार दिया। अदालत ने दोषी को पांच साल की कैद व 10500 रुपए जुर्माने की सजा सुनाई। जुर्माना अदा नहीं करने पर दोषी को तीन महीने की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी। एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह अपनी पांच साल की बच्ची के साथ मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने गई थी। उसकी बच्ची पीछे चल रही थी। मेडिकल स्टोर पहुंचकर उसने पीछे देखा तो उसकी बच्ची गायब थी। तलाश करने पर बिहार निवासी दलीप उसकी बेटी को अपनी गोद में लेकर छेड़छाड़ कर रहा था। जब वह अपनी बच्ची को छुड़ाने लगी तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। महिला के चिल्लाने पर लोग वहां आ गए और बच्ची को छुड़ाकर उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था।

5379487