Logo
हरियाणा के महम चौबीसी में रविवार की रात बदमाशों ने शराब ठेकेदार के चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोप है कि गांव के ही युवकों ने पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया है।

Haryana Murder: हरियाणा में महम चौबीसी के गांव सीसरखास में रविवार की रात बदमाशों ने शराब ठेकेदार के चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोप है कि गांव के ही युवकों ने पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि इलाके में लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है। आरोपियों की पहचान कर जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

जानकारी के मुताबिक, महम पुलिस को सीसरखास गांव निवासी नवीन ने शिकायत दी है। उसने बताया कि उसका गांव में शराब का ठेका है। रविवार रात को उसका भाई सुनील (26) ठेके की देखरेख के लिए बाइक पर गया था। वहां पर गांव के युवक सचिन उर्फ भोलू, बलराम उर्फ मोंटी, सोहन उर्फ सोनू, अजय,अंकित और जयसिंह समेत तीन अन्य ने सुनील की गोली मारकर हत्या कर दी। सुनील के सीने में दो गोलियां मारी गई हैं। पुलिस ने शराब ठेकेदार नवीन उर्फ बॉक्सर के बयान पर चार महिलाओं समेत 14 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों में झज्जर जिले के गांव मातनहेल का पूर्व सरपंच भी नामजद है।

बड़ेसरा रोड पर पड़ा मिला ठेकेदार के भाई का शव 
महम पुलिस का कहना है कि देर रात सूचना मिली थी कि सीसरखास से बड़ेसरा रोड पर शव पड़ा हुआ है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। इसके बाद गांव के लोगों से पूछताछ की। इसके बाद लोगों ने बताया कि यह तो नवीन का भाई सुनील है। उसके चचेरे भाई नवीन ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की। फिलहाल, पुलिस ने 14 आरोपियों के खिलाफ बीएनएस की धारा 103(3),191(3),190, 61 और  25-54-59 आर्म्ज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

5379487