Logo
Lok Sabha Election 2024: फतेहाबाद के टोहाना में अंबेडकर जयंती पर पुरानी सब्जी मंडी में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में राज्यसभा सदस्य के सुभाष बराला शामिल हुए।

Lok Sabha Election 2024: हरियाणा के फतेहाबाद में डॉ.भीमराव आंबेडकर जयंती पर पुरानी सब्जी मंडी में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस आयोजन में राज्यसभा सदस्य सुभाष बराला शामिल हुए। कार्यक्रम में भाग लेने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की और कहा की जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के अच्छी सोच वाले लोग बीजेपी में शामिल हो रहे है।

वे जेजेपी से इस्तीफा दे चुके राज्य के अध्यक्ष सहित अन्य कार्यकर्ताओं को भी निमंत्रण देते हुए कहते है कि वह राष्ट्रीय पार्टी के तौर पर बीजेपी को ही चुनें और बीजेपी के साथ आकर राष्ट्रवादी सोच को आगे बढ़ाने का काम करें।

राष्ट्र के निर्माण में अपना सहयोग दें

उन्होंने आगे कहा कि आज के समय में राष्ट्रीय पार्टी ही हमारे देश को सही दिशा का ओर ले जा सकती है। साथ ही देश को मजबूत आधारभूत ढांचा दे सकती है। आज के समय में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही देश के हर वर्ग का कल्याण हुआ है और यह आगे भी चलता रहेगा। इसलिए राष्ट्रवादी सोच के लोगों को बीजेपी में आकर राष्ट्र के निर्माण में अपना सहयोग देना चाहिए ताकी हमारा देश और आगे बढ़ सके।

Also Read: चाचा पर भतीजे का सियासी हमला: दुष्यंत ने अभय चौटाला को बताया नॉन सीरियस पॉलिटिशियन, बोले- INLD सभी 10 सीटों पर कैंडिडेट उतार कर दिखाएं

किसानों से किया आग्रह

मंत्री सदस्य सुभाष बराला ने किसानों को लेकर कहा कि अनाज मंडियों में गेहूं की खरीद को लेकर काफी अच्छी  व्यवस्थाएं की गई है। किसानों से आग्रह है कि मौसम को देखते हुए मंडी में गेहूं की फसल को सुखाकर लाएं,  ताकि किसी भी तरह की दिक्कतों  का सामना न करना पड़े। अगर वह गीली फसल लेकर आते हैं, तो उसे सुखाने के लिए मंडी में रखना पड़ता है। जिस चलते उसे सुखाने में दिक्कत आती है। इसलिए पहले ही किसान फसल को सुखाकर मंडी में लाएं ताकि तुरंत उसे खरीदा जा सके।  
 

5379487