Logo
पूर्व सीएम मनोहर लाल हिसार के बरवाला में विजय संकल्प रैली को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान कई किसान काले झंडे लेकर पहुंचे। पुलिस रैली स्थल से पहले ही कई किसानों को हिरासत में लिया है।

Haryana Lok Sabha Election 2024: हरियाणा में सभी 10 लोकसभा सीटों पर जीत का बीजेपी नेताओं द्वारा लगातार दावा किया जा रहा है, लेकिन इस बार हरियाणा में बीजेपी प्रत्याशियों का जगह-जगह विरोध किया जा रहा है। इस बीच हिसार के बरवाला में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल को भी किसानों ने काले झंडे दिखाने की कोशिश की है।

कई किसानों के पुलिस ने लिया हिरासत में

दरअसल, हिसार के बरवाला में बीजेपी की विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया। बीजेपी प्रत्याशी रणजीत चौटाला के लिए चुनाव प्रचार करने और इस रैली को संबोधित करने को लेकर ही पूर्व सीएम मनोहर लाल बरवाला पहुंचे। इसको लेकर ही कई किसान भी रैली में मनोहर लाल से सवाल पूछने के लिए जा रहा थे, लेकिन रैली स्थल के पास ही किसानों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इस दौरान किसानों ने काले झंडे दिखाने का प्रयास भी किया।

इस दौरान किसान नेताओं ने सरकार और बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। किसान नेताओं का कहना था कि जब तक वह पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सामने अपनी बात नहीं रख लेते, यहां से नहीं हटेंगे। इसके बाद पुलिस ने बरवाला में बीजेपी की रैली से पहले ही 25 से अधिक किसानों को हिरासत में ले लिया।

किसानों में नाराजगी

प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर पहले ही माहौल गरम है। ऐसे में बीजेपी नेताओं को किसानों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। प्रदेश में जगह-जगह बीजेपी नेताओं को पार्टी के खिलाफ में नारेबाजी का सामना करना पड़ रहा है। इससे पहले भी बीजेपी प्रत्याशी रणजीत चौटाला को काले झंडे दिखाए गए थे।

बीजेपी प्रत्याशियों का हो रहा विरोध

बता दें कि इससे पहले भी मोहन लाल बड़ौली को सोनीपत और जींद के नंदगढ़ गांव में भी विरोध का सामना करना पड़ा था। उन्हें लोगों ने वहां पर बोलने तक नहीं दिया था। इसके अलावा प्रदेश में कई जगह बीजेपी प्रत्याशियों का विरोध किया जा रहा है। बीते दिनों ही हिसार में रणजीत चौटाला और पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का किसानों ने विरोध किया था। वहीं, सिरसा में अशोक तंवर और रोहतक में डॉ. अरविंद शर्मा को भी अपने हलकों में विरोध सामना करना पड़ रहा है।

5379487