Logo
हरियाणा के जींद में बुधवार रात प्रेमिका से प्यार में मिले धोखे से खफा प्रेमी अपने दो दोस्तों के साथ प्रेमिका के घर बिशनपुरा पहुंचा। कहासुनी के बाद प्रेमिका पर चाकू से हमला कर दिया। बेटी के बचाव में आए मां-बांप की भी चाकू घोंपकर हत्या कर दी। 

जींद। प्रेमिका द्वारा दूसरी शादी करने से खफा प्रेमी आधी रात अपने दो दोस्तों के साथ गांव बिशनपुर प्रेमिका के घर पहुंचा और कहासुनी के बाद प्रेमिका पर चाकू से हमला कर दिया। बेटी के बचाव में आए प्रेमिका के माता-पिता पर भी प्रेमी ने हमला कर दिया तथा दोस्तों के साथ मौके से फरार हो गया। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डाक्टरों ने अंजू के माता पिता को मृत घोषित कर दिया। जबकि अंजू की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। सूचना के बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मृतक करण सिंह के भतीजे की शिकायत पर नवीन व उसके दो साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पांच साल पहले की थी पहली शादी

गांव बिशनपुरा निवासी करण की छोटी बेटी अंजू (27) की शादी करीब पांच साल पहले नरवाना के बिधराना गांव में हुई थी। जहां उसने एक बेटी को जन्म दिया। करीब दो साल पहले अंजू ने अपने पति व बेटी को छोड़कर लीव इन रिलेशनशिप में बिरौली निवासी 22 वर्षीय युवक नवीन के साथ रहना शुरू कर दिया तथा वहां भी एक बेटी को जन्म दिया। करीब पांच पहले विवाद के बाद अंजू ने नवीन व अपनी दूसरी बेटी को छोड़कर मायके बिशनपुर आ गई तथा गुपचुप तरीके से कैथल के गांव पिंजूपुरा में दूसरी शादी कर ली।

दूसरी शादी से खफा था नवीन

अंजू के दूसरी शादी की खबर मिलने के बाद नवीन उससे खफा था। बुधवार को अंजू मायके अपने माता-पिता के पास आई हुई थी। जैसे ही नवीन को इसका पता चला तो वह अंजू को लेने के लिए अपने दो साथियों के साथ उसके घर पहुंच गया। अंजू के साथ जाने से मना करने पर दोनों के बीच विवाद हो गया तथा नवीन ने अंजू के पेट में चाकू घोंप दिया। बेटी के बचाव के लिए करण  सिंह  (54)  उसकी  पत्नी  सुनीता  (51) पर भी चाकुओं से हमला कर दिया। जिससे उनकी मौत हो गई तथा नवीन मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

5379487