Logo
Thar On Electric Pole: साइबर सिटी गुरुग्राम का एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक थार बिजली के खंभे पर चढ़ी दिखाई दे रही है।

Mahindra Thar Viral Video: सोशल मीडिया पर आप रोजाना कई वायरल वीडियो को देखते हैं। इसमें कुछ मनोजनात्मक होते हैं तो कुछ बहुत भावुक कर देने वाले होते हैं। वहीं, कुछ ऐसे भी वीडियो सामने आते हैं जो दिमाग को घुमा देते हैं। उन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है कि यह असली है या फेक है। इस बीच ऐसा ही गुरुग्राम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उस वीडियो को देखकर आपको हैवी ड्राइवर वाली मीम याद आ जाएगी।  

टक्कर के बाद खंभे पर चढ़ी थार 

दरअसल, सोमवार यानी 8 जुलाई को गुरुग्राम में कुछ यूं हुआ कि एक कार की टक्कर के बाद महिंद्रा थार गाड़ी सीधा बिजली के खंभे पर चढ़ गई। घटना के बाद आस पास काफी लोगों की भीड़ जुट गई। लोग इसकी फोटो क्लिक करते और वीडियो बनाते नजर आए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो कल से ही छाया हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार शाम करीब 4 बजे एक होंडा अमेज गाड़ी ने महिंद्रा थार गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी सड़क की बजाय खंभे पर चढ़ गई।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली मेट्रो में चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा: यात्रियों ने चोरी की जमकर की खातिरदारी

हादसे के बाद कार चालक फरार 

हादसे के दौरान आंचल गुप्ता थार चला रही थीं। जिससे वह घायल भी हो गईं। घटना के बाद आस पास के लोग दौड़े और आंचल को थार से नीचे उतारा। आंचल ने बताया कि वो पेट्रोल भरवाने फ्यूल स्टेशन की तरफ जा रही थीं कि तभी होंडा अमेज ने पीछे से जोरदार टक्कर मारी और उसका बैलेंस बिगड़ गया। इससे थार सीधे खंभे पर चढ़ गई। हालांकि, हादसे में आंचल को ज्यादा चोटें नहीं आई है। हादसे के बाद होंडा अमेज कार चला रहा ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

5379487