Logo
Hisar Road Accident: चंडीगढ़ हाईवे पर पंजाब के रोडवेज बस ने ऑटो को मारी टक्कर दी। इस हादसे के कारण दो लोगों की मौके पर मौत हो गई।  

Hisar Road Accident: चंडीगढ़ हाईवे पर गांव तलवंडी राणा के पास आज बुधवार दोपहर को पंजाब के रोडवेज बस ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि करीब 10 लोग घायल हो गए। घायलों को हिसार के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

दो लोगों की मौके पर मौत  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गांव जुगलान से ऑटो सवारी भर कर हिसार शहर की ओर आ रहा था। उसी समय गांव तलवंडी राणा के पास लाला लाजपत राय पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय के नए कैंपस के सामने बरवाला की ओर से आ रही बस ने साइड से ऑटो को टक्कर मार दी। इस कारण ऑटो सड़क किनारे पलट गया। ऑटो में सवार लगभग 40 साल का एक व्यक्ति और 30 साल की एक महिला की मौत हो गई। ऑटो चालक सहित लोग 10 लोग घायल हो गए।

हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार

हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। घायलों की मदद के लिए राहगीर दौड़े। राहगीरों ने घायलों को मुश्किल से ऑटो से बाहर निकाला। साथ ही, पुलिस को भी हादसे की सूचना दे दी। सूचना पाने के कुछ समय बाद ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने बताया कि हादसे में मारे गए लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हादसे के लिए कौन जिम्मेदार है, इसकी जांच की जा रही है। 

5379487