Logo
election banner
हरियाणा के झज्जर में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। व्यक्ति का शव गली में पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने मामले में गांव के ही कुछ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Jhajjar: कस्बा बेरी में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। व्यक्ति का शव गली में पड़ा मिला। परिजनों को पता चलने पर सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेजा। मृतक की पहचान बेरी के हिंदयान पाना निवासी करीब 43 वर्षीय रविन के तौर पर हुई। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है।

आश्रम के नजदीक गली में पड़ा था शव

मामले के जांच अधिकारी जयपान ने बताया कि उन्हें कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि गांव के जयराम आश्रम के नजदीक एक व्यक्ति का शव पड़ा है। जब वे मौके पर पहुंचे तो उसके परिजन शव के पास मौजूद थे। शव पर घसीटे जाने के निशान हैं। बाद में एफएसएल टीम द्वारा भी घटनास्थल पर पहुंचकर आवश्यक साक्ष्य जुटाए गए। फिलहाल परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मौत के कारणों की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगी। पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। इस संबंध में पुलिस द्वारा नियमानुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

गांव के लोगों को ठहराया हत्या का जिम्मेदार

पुलिस को दी शिकायत में बेरी के हिंदयान पाना निवासी रामबीर ने बताया कि बुधवार सुबह उसे सूचना मिली कि उसका भतीजा रविन कुमार बैठान पाने की गली में मृत अवस्था में पड़ा है। सूचना मिलने उपरांत जब उसने मौके पर जाकर देखा तो गली में रविन कुमार का शव पड़ा था। रामबीर का आरोप है कि उसके भतीजे रविन कुमार की चोट मार हत्या की गई है। जिसके बाद उसके शव को कमर में तोलियां बांधकर घसीटते हुए गली में लाकर छोड़ दिया गया। इस संबंध में उसने गांव के विजय, हरेंद्र, बिजेंद्र व संकित नामक लोगों को हत्या का जिम्मेदार ठहराया है।

5379487