Logo
Murder in Gohana: गोहाना के पानीपत-रोहतक हाईवे पर गुरुवार सुबह बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक व्यक्ति की हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुटी हुई है।

Murder in Gohana: हरियाणा में आए दिन दिन दहाड़े फायरिंग की खबरें सामने आती रहती हैं और बदमाश बेखौफ होते जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला गोहाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां पर आज सुबह गुरुवार को पानीपत-रोहतक हाईवे पर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, मृतक की पहचान शामड़ी गांव के रहने वाले जोगेंद्र (उम्र 50) के रूप में हुई है।

बदमाशों ने बरसाई कई गोलियां

जानकारी के मुताबिक जोगेंद्र दूधिया का काम करते थे और सुबह वह दूध देकर लौट रहे थे। उसी समय पानीपत नेशनल हाईवे पर स्थित सैनीपुरा गांव के पास बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और उस पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। बदमाशों ने उन पर एक दो नहीं कई एक साथ चलाई जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हत्या के बाद आस-पास के लोग काफी डर गए और लोगों के बीच दहशत माहौल बना हुआ है।

पुलिस को सीसीटीवी फुटेज

इस मामले को लेकर गोहाना सदर थाना के एसएचओ ने बताया कि पुलिस इस घटना की जांच कर रही है। अभी यही पता चला है कि इस वारदात को अंजाम देने के लिए  बाइक पर सवार होकर तीन लड़के थे। उन्होंने आगे कहा कि जिस हिसाब से राउंड घटनास्थल पर पड़े हैं उससे यही पता चलता है कि बदमाशों ने 8 से 10 गोलियां चलाई है। उन्होंने ये भी कहा कि यह गांव की रंजिश का मामला हो सकता है। फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है, बदमाश ढ़ाबे पर लगे सीसीटीवी में कैद हुए हैं।

Also Read: कुरुक्षेत्र में CIA को बड़ी सफलता, मुठभेड़ के बाद जबरा गैंग के चार बदमाश गिरफ्तार 

हिसार में जेजेपी नेता पर हत्या

वहीं, बुधवार को हिसार में बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर जेजेपी नेता रविंद्र सैनी की हत्या कर दी। इस हत्या के मामले को लेकर एसपी मकसूद अहमद ने मृतक के सुरक्षाकर्मी जगदीप को सस्पेंड कर उसके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। फिलहाल आरोपी फरार चल रहे हैं, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि रविंद्र सैनी को गनमैन भी इस घटना को अंजाम देने में शामिल था। जिस समय उन पर हमला हुआ, उस वक्त गनमैन शोरूम पर ही मौजूद था, लेकिन वो रविंद्र को नहीं बचया।

5379487