Logo
हरियाणा के रोहतक में पूर्वमंत्री मनीष ग्रोवर ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और रोहतक से कांग्रेस विधायक भारत भूषण बतरा को चैलेंज करते हुए कहा कि भूपेंद्र हुड्डा अपने कामों व नौकरियों का श्वेत पत्र जारी करें। मनीष ग्रोवर ने चुनाव न लड़ने की अपनी इच्छा को जाहिर किया।

Rohtak: भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और रोहतक से कांग्रेस विधायक भारत भूषण बतरा को चैलेंज करते हुए कहा कि विधायक भारत भूषण बतरा ने सरकार में 10 साल रहते हुए रोहतक विधानसभा के लिए एक भी सौगात हुड्डा से नहीं दिलवाई। हुड्डा ने रोहतक विधानसभा की पूरी तरह अनदेखी की। कांग्रेस के नेताओं को पहले रोहतक और प्रदेश की जनता को अपना हिसाब किताब देना चाहिए। मनीष ग्रोवर शनिवार को अपने कैंप कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

विधायक बतरा कांग्रेस सरकार में धारण कर रखा था मौन

पूर्व मंत्री ग्रोवर ने कहा कि रोहतक की जनता ने उन्हें 2014 में विधायक चुना था। 5 साल रोहतक के लिए हर क्षेत्र में, हर कॉलोनी में सौगात देने का काम किया, लेकिन विधायक भारत भूषण बतरा कांग्रेस सरकार के समय बिल्कुल मौन बने रहे। जब वह विधायक बने तो 90 से अधिक कॉलोनी को वैध करवाया, 90 से अधिक सार्वजनिक शौचालय बनवाए, एमडीयू में सिंथेटिक ट्रैक बनवाया, पीजीआइएमएस में ट्रॉमा सेंटर चालू करवाया, सिविल अस्पताल में ब्लड बैंक शुरू करवाया, पीजीआई और सिविल अस्पताल में पार्किंग फ्री करवाने जैसे अनेक महत्वपूर्ण काम किए। जबकि विधायक बीबी बतरा ने क्या किया, वह बताएं।

हुड्डा ने रोहतक विधानसभा की अनदेखी की

पूर्व मंत्री ग्रोवर ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय रोहतक विधानसभा से कांग्रेस विधायक होने के बावजूद रोहतक की जनता के साथ घोर भेदभाव किया गया। तत्कालीन कांग्रेस विधायक भारत भूषण बतरा रोहतक विधानसभा के लिए काम नहीं करवा पाए। आईआईएम कलानौर विधानसभा में बनाया गया। ओल्ड आईटीआई जो अब कंडम हो चुकी है, वह सेक्टर 5 किलोई विधानसभा में बनाई गई। आईएमटी किलोई विधानसभा में बनाई गई। रोहतक विधानसभा की जनता को कांग्रेस के नेताओं ने हमेशा इस्तेमाल किया।

कांग्रेस सरकार में दुखी थे व्यापारी व दुकानदार

पूर्व मंत्री ग्रोवर ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय दहशत का माहौल था। रेलवे रोड की घटना हो या फिर शिवाजी कॉलोनी या गांधी कैंप की। हर बाजार में दुकानदार लठ रखने लगे थे। यहां तक कि हालात इतने खराब हो गए कि कांग्रेस के व्यापारी नेता स्वर्गीय अशोक काका ने तो सार्वजनिक रूप से कह दिया था कि सभी दुकानदार अपनी-अपनी दुकानों पर लठ रख लें। राज्य की भाजपा सरकार के कार्यकाल में पिछले 10 साल से रोहतक विधानसभा के दुकानदार भाई सीना चौड़ा करके अपना कारोबार करते हैं। किसी बदमाश की हिम्मत नहीं है कि वह रोहतक के दुकानदारों के साथ गुंडागर्दी करें। बदमाशों को किसी भी सूरत में छोड़ा नहीं जाएगा।

मेरी निजी राय, चुनाव लड़ने का इच्छुक नहीं

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए पूर्व मंत्री ग्रोवर ने कहा कि मेरी निजी राय है कि मैं इस बार रोहतक विधानसभा से चुनाव लड़ना नहीं चाहता और ना ही मेरे परिवार से कोई सदस्य चुनाव लड़ेगा। मेरा परिवार रोहतक विधानसभा के मेरे कार्यकर्ता हैं। पार्टी जिसे भी टिकट देगी, तो तन मन धन से कमल खिलाने का काम किया जाएगा। मेरी इच्छा प्रदेश में संगठन के लिए काम करने की है। संगठन जहां ड्यूटी लगाएगा, उसे पूरी ईमानदारी से निभाया जाएगा। प्रदेश में नायब सिंह सैनी की सरकार बनाने के लिए दिन-रात काम करेंगे। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने मेरे जन्मदिन से पहले मेरे बारे में जो शब्द कहे, वह मेरे लिए सम्मानजनक थे।

CH Govt hbm ad
5379487