Logo
प्रदेश में व्यापारियों से रंगदारी और फिरौती मांगने के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। शिकायत करने के बावजूद पुलिस अभी तक बदमाशों को नहीं पकड़ पाई है। इससे व्यापारियों में पुलिस के खिलाफ रोष है और उन्होंने शुक्रवार को हिसार बंद करने का ऐलान किया है।

Hisar Market Close Today: हरियाणा के कई जिलों में व्यापारियों से रंगदारी और फिरौती मांगने के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। पिछले 4 दिन में 3 बड़े व्यापारियों से रंगदारी मांग गई है। व्यापारियों ने पुलिस को बदमाशों को पकड़ने के लिए 72 घंटे का समय दिया था। लेकिन, अभी तक पुलिस के हाथ खाली है। इससे व्यापारियों में पुलिस के खिलाफ नाराजगी है। इसके विरोध में शुक्रवार को हिसार बंद करने का ऐलान किया गया है। वहीं विपक्ष ने भी सैनी सरकार को घेरना शुरू कर दिया है।  

दरअसल, गुरुवार शाम को व्यापारियों के नेता बजरंग दास गर्ग ने पूरी मार्केट में मुनादी करवाकर व्यापारियों से सहयोग मांगा था। व्यापारियों ने उनकी बात मानी और शुक्रवार को अपनी दुकानें बंद रखी। आज यानी शुक्रवार को ऑटो मार्केट और अनाज मंडी के सभी दुकानें बंद की हुई है। खबरों की मानें तो बजरंग दास गर्ग ने कहा कि उन्होंने रविवार को 11 बजे व्यापारियों की एक बैठक बुलाई है। जिसमें अगला फैसला लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सब व्यापारी मिलकर हिसार और हरियाणा बंद भी करेंगे। अगर इसके बाद भी पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार नहीं किया तो पूरे हरियाणा की बसें भरकर सीएम की कोठी का घेराव करेंगे और सीएम को बाहर नहीं निकलने देंगे।

सीएम बोले अपराधियों के लिए हरियाणा में नहीं है कोई स्थान 

वहीं सीएम नायब सैनी का कहना है कि अपराधियों के लिए हरियाणा में कोई स्थान नहीं है। कानून व्यवस्था की मजबूती के लिए पूरी शिद्दत से काम किया जा रहा है। जहां तक धमकी देकर रंगदारी मांगने के मामले हैं। इनको लेकर पुलिस गंभीरता से काम कर रही है और ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा। प्रदेश के लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। किसी भी सूरत में प्रदेश में बदमाशों को नहीं पनपने दिया जाएगा। 

 

 

5379487