Logo
Student Committed Suicide: नूंह में 24 साल की छात्रा ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। कहा जा रहा है कि युवती को एक मनचला शादी के लिए परेशान कर रहा था जिस चलते उसने यह कदम उठाया।

Student Committed Suicide: हरियाणा के नूंह में एक छात्रा ने फंदा लगाकर जान दे दी। परिजनों को छात्रा का शव घर में फंदे से लटका हुआ मिला। बताया जा रहा है कि युवती को एक मनचला शादी के लिए परेशान कर रहा था। वह उसे आते-जाते रास्ते में तंग करता था और शादी से मना करने पर गालियां भी देता था। छात्रा के मौत के बाद पुलिस को इस घटना की जानकारी दे दी गई। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

मृतका के पिता ने दी पुलिस को जानकारी

मृतका के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी 24 साल की बेटी तावड़ू के एक शिक्षण संस्थान में जीएनएम की कोचिंग ले रही थी। बेटी जब कोचिंग सेंटर आती जाती थी तो उस समय रास्ते में कुछ युवक उसे परेशान करते थे। इनमें से एक युवक उनकी बेटी पर शादी के लिए दबाव डाल रहा था। बेटी ने जब शादी करने से इनकार किया तो उन्हें जाति सूचक शब्द बोल उसे अपमानित किया।

पिता ने बताया कि बताया कि उसकी बेटी को धमकी दी गई कि अगर शादी नहीं की तो उनकी छोटी बहन के साथ दुष्कर्म करेंगे साथ ही उनके पिता को भी जान से मार देंगे। शिकायत में यह भी बताया कि यह 4 युवकों की एक गैंग है, जो राह चलती लड़कियों के साथ इस तरह का बदसलूकी करते हैं।

Also Read: सड़क हादसे में महिला की मौत, खाराखेड़ी गांव के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई कार 

मानसिक रूप से परेशान थी छात्रा

पुलिस में दी शिकायत में आरोप लगाए कि युवकों के व्यवहार और छेड़छाड़ से प्रताड़ित होकर उसकी बेटी मानसिक रूप से परेशान रहा करती थी। इसी कारण देर रात घर में फंदे से लटक अपनी जान दे दी। वहीं, सदर थाना तावडू के एसएचओ ने कहा की शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जो भी इस मामले में आरोपी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

5379487