Logo
हरियाणा के रोहतक स्थित चौ. लखीराम आर्य जगन्नाथ आश्रम से एक नाबालिग बच्चा लापता हो गया। आश्रम के प्रबंधन की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी। बच्चा मूकबघिर होने के कारण पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है।

Rohtak: गोहाना रोड स्थित चौधरी लखीराम आर्य जगन्नाथ आश्रम से एक नाबालिग बच्चा अचानक लापता हो गया। पुलिस बच्चे को 29 फरवरी के दिन रेलवे स्टेशन से लेकर आई और आश्रम में छोड़कर गई थी। बच्चों के साथ खेलते समय नाबालिग दीवार कूदकर फरार हुआ है। लखीराम अनाथालय के प्रबंधन ने इसकी शिकायत पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस को दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू कर दी। पुलिस हर संभव जगह बच्चे की तलाश कर रही है।

मूकबघिर है बच्चा, लावारिश हालत में मिला था स्टेशन

जानकारी अनुसार चौ. लखीराम आर्य जगन्नाथ आश्रम के वार्डन अजी शास्त्री ने बताया कि करीब 10 दिन पहले 29 फरवरी को पुलिस एक नाबालिग मूकबघिर बच्चे को आश्रम में छोड़कर गई थी। 10 मार्च को बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान बच्चा खेलते समय आश्रम की दीवार कूदकर फरार हो गया। बच्चा न मिलने के बाद उन्होंने रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड व आसपास के क्षेत्र में खोजा, लेकिन बच्चा कहीं नहीं मिला। बच्चा मूकबघिर है, इसलिए बच्चे की चिंता अधिक हो रही है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

आश्रम प्रबंधन की शिकायत पर केस किया दर्ज, बच्चे की तलाश जारी

पुरानी सब्जी मंडी थाना के जांच अधिकारी एएसआई विनोद कुमार ने बताया कि चौधरी लखीराम अनाथालय से एक नाबालिग बच्चा लापता होने की शिकायत मिली है। आश्रम के वार्डन की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी है। हर संभावित स्थान पर बच्चे को खोजा जा रहा है। साथ ही आसपास के पुलिस थानों में भी बच्चे के लापता होने की सूचना दे दी गई है। जल्द ही बच्चे को खोज लिया जाएगा और वापस आश्रम में भेजा जाएगा। पुलिस रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड पर भी निगरानी रखे हुए है। क्योंकि बच्चा मूकबघिर है तो मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है।

CH Govt hbm ad
5379487