Logo
हरियाणा के यमुनानगर में दुकानदार ने 15 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने इस बारे में किसी को बताने पर नाबालिग को जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दुकानदार के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Yamunanagar: सदर यमुनानगर थाना क्षेत्र के एक गांव में दुकानदार ने 15 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने इस बारे में किसी को बताने पर नाबालिग को जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित के परिजनों ने दुकानदार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छह पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी दुकानदार की तलाश कर रही है।

दुकान पर सामान लेने गई नाबालिग के साथ किया था दुष्कर्म

जानकारी अनुसार सदर यमुनानगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 15 साल की बेटी दुकानदार तेजपाल के पास से सामान लेने जाती थी। कुछ दिन से उसकी बेटी दुकान पर सामान लेने नहीं जा रही और सामान लाने के नाम से ही डरी हुई है। जब उसने बेटी को दुकान से सामान लाने को कहा तो उसने दुकान पर जाने से मना कर दिया और डरकर बैठ गई। जब उसने अपनी बेटी को दुकान पर न जाने का कारण पूछा तो उसने बताया कि दुकान वाले तेजपाल अंकल उसके साथ दो-तीन साल से गलत काम करते आ रहे है। अंकल ने इस बारे में किसी को कुछ बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी थी।

पुलिस ने छह पॉक्सो एक्ट में किया केस दर्ज

पीड़ित नाबालिग ने जब दुष्कर्म के बारे में अपनी मां को बताया तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उसने आरोपी दुकानदार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने पीड़ित की मां की शिकायत पर दुकानदार के खिलाफ छह पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है, जिसके बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा। पुलिस ने जल्द से जल्द आरोपी को काबू करने का दावा किया है।

5379487