Logo
Firing in Rewari: रेवाड़ी में सोमवार दोपहर आजाद चौक पर मामूली कहासुनी पर बाइक सवार बदमाशों ने पहले एक विद्यार्थी के साथ मारपीट की और इसके बाद फायरिंग भी की। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Firing in Rewari: हरियाणा के रेवाड़ी में आज, सोमवार दोपहर आजाद चौक पर मामूली कहासुनी पर बाइक सवार बदमाशों ने पहले एक विद्यार्थी को पीटा और फिर उसे छुड़ाने आए रिश्तेदारों पर भी हमला कर दिया। इतना ही नहीं बदमाशों मारपीट के बाद फायरिंग भी की, जिसमें एक व्यक्ति बाल-बाल बच गया और वहां स्थित मेडिकल स्टोर का शीशा चकनाचूर हो गया। इस घटना की सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

स्कूटी और बाइक हुई टक्कर

जानकारी के मुताबिक, आनंद नगर निवासी मदनलाल का बेटा रोहित (उम्र 14) धारूहेड़ा चुंगी स्थित एक प्राइवेट स्कूल में 10वीं कक्षा का स्टूडेंट है। वह हर रोज की तरह स्कूल से छुट्‌टी होने के बाद रोहित अपने एक दोस्त के साथ स्कूटी पर घर आ रहा था। रास्ते में आजाद चौक पर उनकी स्कूटी एक बाइक से टकरा गई। इसी बात को लेकर बाइक सवार दो युवकों ने रोहित को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया।

बचाने आए लोगों पर भी किया हमला

इस मारपीट के दौरान उसका दोस्त स्कूटी लेकर निकल गया। वहीं, रोहित को पिटता हुआ वहां मौजूद कुकु फार्मेसी के नाम से मेडिकल स्टोर चलाने वाले गिरीराज मौके पर पहुंचे और रोहित को छुड़ाया। इस झगड़े के शोर को सुनकर रोहित का दादा रामसिंह भी वहां पहुंच गए। दोनों आरोपियों ने धमकी दी और साथ ही दादा रामसिंह और गिरिराज के साथ भी मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं फोन कर आरोपियों ने अपने अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया।

Also Read: पलवल में मोबाइल शॉप पर गोलीबारी, कारोबारी से गैंगस्टर के नाम से मांगी गई थी फिरौती

फायरिंग में बाल-बाल बचे स्टोर के मालिक

कुछ ही मिनटों में ही दो बाइकों पर चार लड़के और मौके पर आ गए। आरोपियों ने आते ही मेडिकल स्टोर पर धावा बोल दिया। यह ही नहीं एक युवक ने पिस्टल निकाल कर फायरिंग कर भी कर दी। बताया गया की यह  गोली मेडिकल स्टोर पर लगे शीशे में लगी इस दौरान स्टोर का संचालक नीचे झुक गया, जिससे उसकी जान बाल-बाल बच गई। लेकिन, स्टोर शीशा टूट गया। इस फायरिंग के बाद से ही पूरे इलाके में दहशत फैली हुई है। सभी बदमाश मौके से  मौके से फरार हो गए। फिलहाल, सिटी पुलिस की टीमें मौके पर पहुंचकर मामले की जांच और केस दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

5379487