Logo
Sampla Firing: सांपला में हलवाई सीताराम की दुकान पर बदमाशों ने फायरिंग की और पर्ची फेंककर एक करोड़ की रंगदारी मांगी है। फिलहाल सांपला पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Sampla Firing: रोहतक के सांपला में मशहूर हलवाई सीताराम की दुकान पर आज सुबह बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के बाद पर्ची फेंक दी, जिस पर एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है। पर्ची पर भाऊ गैंग का नाम लिखा है। यह गैंग रोहतक के आसपास इलाकों में ऐसी वारदातों में शुमार रहा है। पुलिस का कहना है कि बदमाश काले रंग की स्कॉर्पियो में सवार होकर आए थे। पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हुई है, जिसके आधार पर आगे की जांच की जा रही है। शुरुआती जांच से पता चला है कि बदमाश झज्जर की तरफ फरार हुए हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द अरेस्ट कर लिया जाएगा।   

दुकान का शटर खोलते ही ताबड़तोड़ फायरिंग

दुकानदार सुनील कुमार ने बताया कि आज सुबह करीब साढ़े छह बजे दुकान का खटर खोला था। इस दौरान अचानक से स्कार्पियो आई और उनकी दुकान पर फायरिंग शुरू कर दी। उन्होंने छिपकर अपनी जान बचाई। फायरिंग करने के बाद बदमाशों ने पर्ची फेंकी और फरार हो गए। उन्होंने बताया कि पर्ची पर एक करोड़ की रंगदारी मांगी है। घटना के बाद से पूरा परिवार दहशत में है। 

दुकानदारों में भी दहशत का माहौल 

आसपास के लोगों ने बताया कि 40 साल पहले सीताराम ने अनाज मंडी में मिठाई की दुकान शुरू की थी। उनके बाद उनके बेटे विश्वंभर दुकान चलाते रहे। अब उसका छोटा भाई कंवर भान दुकान चलाते हैं। हालांकि, ज्यादातर समय काउंटर पर विश्वंभर का बेटा सन्नी बैठता है। दुकानदारों का कहना है कि इस वारदात से हम सभी में डर का माहौल है। पुलिस को तुरंत कार्रवाई करके आरोपियों को अरेस्ट करना चाहिए।

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी में पूरी वारदात कैद हुई है। सीसीटीवी फुटेज की जांच से पता चला है कि बदमाश झज्जर की ओर फरार हुए हैं। नाकाबंदी की गई है। पुलिस ने दावा किया कि जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे हाेंगे।  

Also Read: गुरनाम चढ़ूनी बोले- सरकार कर्ज के बोझ से दबे किसानों को आत्महत्या से रोकने के लिए कर्ज माफ करें

गोहाना में भी मिठाई की दुकान पर हुई थी फायरिंग

सोनीपत के गोहाना में पिछले दिनों 21 जनवरी को भाऊ गैंग ने मशहूर हलवाई मातूराम की दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग कर दो करोड़ की रंगदारी मांगी थी। इस घटना के कारण गोहाना बंद भी रहा। साथ ही पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गैंग के गई बदमाशों को काबू कर गिरफ्तार कर लिया गया था। अब उसी अंदाज में सांपला में मशहूर हलवाई सीताराम की दुकान पर फायरिंग हुई और एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई है। ऐसे में इस घटना के पीछे भी भाऊ गैंग का हाथ माना जा रहा है।

CH Govt hbm ad
5379487