Logo
Sarpanch Murder in Hisar: हरियाणा के हिसार में  सरपंच संजय दूहन की देर रात गोलियां मारकर कर हत्या कर दी और बदमाश वारदात को अंजाम देते ही फरार हो गए। वहीं, पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए 3 टीमें बनाई है।

Sarpanch Murder in Hisar: हिसार के कंवारी गांव में सरपंच एसोसिएशन के प्रधान संजय दूहन को रविवार की रात गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। कहा जा रहा है कि बदमाशों ने अचानक के सरपंच के कार पर फायरिंग कर अपनी कार में बैठकर फरार हो गए। सरपंच संजय को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और हांसी के विधायक विनोद भ्याणा अस्पताल पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने  शव को पोस्टर्मटम के लिए  सिविल अस्पताल भेज दिया। 

शादी से लौट रहे थे सरपंच

जानकारी के अनुसार, सरपंच संजय दूहन  कंवारी गांव से रविवार को अपने एक साथी के साथ कार में बैठकर नारनौंद के भैणी अमीरपुर गांव में शादी समारोह में गए थे। वह रात को अपनी कार से वापस घर लौट रहे थे। संजय गांव कंवारी में जब पूर्व सरपंच महाबीर के घर के पास पहुंचे तो बदमाशों ने उनकी कार को घेरकर अचानक से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। पुलिस के अनुसार पूर्व सरपंच से रंजिश के चलते बदमाशों ने संजय की हत्या कर दी। हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने 3 टीमें बनाई है, जो इस मामले की जांच करेगें। 

Also Read: पानीपत में रिश्तेदार बना कातिल: बहाने से बुलाकर युवक को मारी गोली, कई दिनों से चल रहा था विवाद

परिजनों ने अभी तक नहीं दी पुलिस को शिकायत

डीएसपी रविंद्र सांगवान ने मामले की पुष्टि की है और कहा कि पुलिस के पास सूचना आई थी की कंवारी गांव में सरपंच पर गोलियां चली है। वहीं, अभी तक परिजनों ने कोई शिकायत नहीं दी है। जो भी सुराग मिलेगा, हम जांच करेंगे और आगे की तफ्तीश जारी है। उन्होंने आगे कहा की उनकी पुरानी दुश्मनी भी रही है, लेकिन अभी कुछ भी कहना ठीक नहीं है। मामले की जांच के बाद ही  पता चलेगा और अभी हमलावरों की तलाश जारी है। 

5379487