MLA Balraj Kundu Traveled in Bus: हरियाणा के रोहतक में छत्राओं के लिए चलाई जा रही फ्री बस में जनसेवक पार्टी के सुप्रीमो एवं महम के विधायक बलराज कुंडू ने सफर किया। इस सफर के दौड़ान उन्होंने छात्राओं से बातचीत भी की और पूछा कि पढ़ाई कैसी चल रही है। साथ ही मन लगाकर पढ़ाई करने के लिए कहा।  

विधायक ने महम से गांव बड़ाली तक लगभग 5 किलोमीटर की यात्रा छात्राओं के साथ की और इसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी डाला। जिस वीडियो में वे छात्राओं को कहते नजर आ रहे हैं कि मेहनत करने से हर मुकाम हासिल हो सकता है। वहीं इस यात्रा के दौरान छात्राओं ने कहा कि पहले उन्हें कॉलेज तक जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था। लेकिन फ्री बस सेवा मिलने के बाद अब कोई दिक्कत नहीं आती है।

जरूरत पड़ी तो और बसें भी चलाएंगे

सुप्रीमो एवं महम के विधायक ने शनिवार को बस में सफर के बाद सोशल मीडिया पर लिखा कि  'बहन- बेटियों की शिक्षा के लिए घर से कॉलेज तक चल रही सुरक्षित फ्री बस सेवा का निरीक्षण किया और उनकी पढ़ाई-लिखाई के बारे जाना और सभी को आश्वासन दिया कि आपकी पढ़ाई-लिखाई के लिए अगर और भी बस चलानी पड़ेगी तो हम चलायेंगे'।

फिलहाल राज्य में रोहतक ही नहीं अन्य जिलों में छात्राओं के लिए कुल 24 फ्री बसों की सेवा दी जा रही है। वहीं, विधायक बलराज कुंडू ने जरूर पड़ने पर और बसें चलाने का आश्वासन भी दिया।