Logo
गणतंत्र दिवस पर पानीपत में आयोजित राज्यपाल के कार्यक्रम में जय श्रीराम लिखे कपड़े पहनकर पानीपत पहुंचे कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा को बीच रास्ते से पुलिस ने डिटेन कर रेस्ट हाउस में बिठा दिया। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को जब इसका पता चला तो वह रेस्ट हाउस पहुंचे और पुलिस कर्मियों को हड़काकर विधायक को अपनी गाड़ी में बिठाकर निकल गए।

Panipat News। फरीदाबाद एनआईटी से कांग्रेस विधायक अपने व्यवहार व कार्यों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। शु्क्रवार को जहां एक तरफ देशभर में धूमधाम से गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा था, तो दूसरी तरफ कांग्रेस विधायक पानीपत रिफाइनरी की टाउनशिप में आयोजित राज्यस्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में श्रीराम व अन्य स्लोगन लिखे कपड़े पहनकर राज्यपाल के सामने विरोध दर्ज करवाने के लिए पानीपत पहुंच गए। जब सुरक्षा एजेंसियों को इसका पता चला तो हड़कंप मच गया तथा बीच रास्ते से विधायक को डिटेन कर विश्राम गृह में बिठा दिया।

तुम एमएलए को रोक सकते हो क्या

विधायक नीजर शर्मा को डिटेन करने की सूचना के बाद पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सीधे पानीपत रेस्ट हाउस पहुंचे। जहां उन्होंने सुरक्षा कर्मियों से सवाल किया कि क्या तुम किसी विधायक को ऐसे रोक सकते हो। इस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा बड़बड़ाते हुए विधायक नीरज शर्मा को लेकर रेस्ट हाउस से लेकर बाहर निकले तथा अपनी गाड़ी में साथ बिठाकर वहां सक निकल गए। 

विधायक ने छुए पांव, तो हुड्डा ने पूछा हालचाल

रेस्ट हाउस में अपने सामने पूर्व मुख्यमंत्री को देखकर विधायक नीरज शर्मा ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा के पांव छूए। जिसके बाद हुड्डा ने उनका हाथ पकड़कर पूछा, तुम ठीक हो ना। फिर दोनों कुछ समय रेस्ट हाउस में इक्ट्ठे रूकने के बाद वहां से निकल पड़े। 

चंडीगढ़ व फरीदाबाद में भी कर चुके हैं ऐसा

हाल ही में विधायक नीरज शर्मा ने चंडीगढ़ में भी प्रदर्शन किया था। विधायक सीएम आवास के सामने जाकर प्रदर्शन करना चाहते थे, परंतु सुरक्षा कर्मियों के रोकने पर विधायक ने एमएलए हास्टल के सामने ही अपने वस्त त्याग दिए थे। इससे पहले इससे पहले फरीदाबाद नगर निगम में भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर नीरज शर्मा इसी प्रकार से विरोध प्रदर्शन कर चुके हैं।

सरकार के खिलाफ रहते हैं मुखर

आईएमटी फरीदाबाद से कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा सबसे अधिक सरकार के खिलाफ रहते हैं। एक बार उन्होंने विधानसभा में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाते हुए अपने क्षेत्र की अनदेखी का आरोप लगाते हुए अपने साथ कफन लेकर आने का ब्यान दिया था। जिसके बाद मुख्यमंत्री को भी उनकी निंदा करनी पड़ी थी।  
 

5379487