Logo
Oath Ceremony in Rohtak: रोहतक में आज भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली का शपथ ग्रहण समारोह है। पहली बार प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद मोहन लाल बड़ौली पहली बार रोहतक जाएंगे।

Oath Ceremony in Rohtak: रोहतक में रविवार यानी आज 14 जुलाई को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली का शपथ ग्रहण समारोह है। ऐसा कहा जा रहा है कि शपथ ग्रहण समारोह रोहतक में स्थित भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष कार्यालय में होगा। यह पहली बार है, जब प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद मोहन लाल बड़ौली रविवार आज पहली बार रोहतक पहुंचेंगे।  

पहले अध्यक्ष जो भाजपा प्रदेश कार्यालय में शपथ लेंगे

जानकारी के मुताबिक शपथ ग्रहण समारोह के लिए रोहतक सेक्टर 36 ए स्थित भाजपा के प्रदेश कार्यालय में समारोह का आयोजन किया गया है। आपको बता दें कि मोहन लाल बड़ौली भाजपा के पहले ऐसे अध्यक्ष हैं, जो भाजपा प्रदेश कार्यालय में शपथ लेंगे। इससे पहले सभी प्रदेश अध्यक्षों ने भाजपा के पुराने प्रदेश कार्यालय में कार्यभार संभाला है।

तमाम बड़े नेता मौजूद रहेंगे

सीएम नायब सैनी मोहन लाल बड़ौली को प्रदेश अध्यक्ष का पद ग्रहण करवाएंगे। इस अवसर पर प्रदेश प्रभारी, प्रदेश के मंत्री, विधायक, पदाधिकारी एवं तमाम बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे। बड़ौली 14 जुलाई को औपचारिक रूप से कार्यभार संभालेंगे।

Also Read: कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा का स्पष्टीकरण, विधायक जिसे चाहेंगे, वही बनेगा मुख्यमंत्री

अधिक संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी एवं सह प्रभारी शमशेर सिंह खरक का कहना है कि कार्यालय में बैठक के दौरान मंत्री शर्मा ने कहा कि नए प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत के लिए अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं के पहुंचने का आह्वान किया है। शर्मा ने कहा कि नए अध्यक्ष के स्वागत के लिए हर कार्यकर्ता को कार्यक्रम में भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए। हुड्डा के गढ़ रोहतक में रविवार के दिन भाजपा अपनी ताकत दिखाने की के लिए मैदान में उतरेंगी। 

5379487