Logo
हरियाणा के सोनीपत में बदमाशों ने आईटीआई जा रहे एक युवक से चाकू की नोंक पर फोन लूट लिया और उसे घायल कर फरार हो गए। घायल की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Sonipat: जिले में बदमाशों के हौसलें बुलंद है, जो दिन दहाड़े वारदात को अंजाम देने में नहीं कतरा रहे। बदमाशों के अंदर पुलिस का भय खत्म होता जा रहा है। शहर के देवीलाल चौक के पास तीन बदमाशों ने आईटीआई में जा रहे छात्र पर चाकूओं से हमला कर घायल कर दिया और मोबाइल फोन लूटकर फारा हो गए। वारदात को दिन-दहाड़े बदमाशों ने अंजाम दिया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में लाया गया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल के बयान दर्ज किए। वहीं उसके पिता के बयान पर तीन बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

आईटीआई में पढ़ाई के लिए जा रहा था युवक 

सेक्टर-14 निवासी अंकुश जैन ने बताया कि वह आईटीआई में ऑटोमोबाइल ट्रैड की पढ़ाई कर रहा है। आईटीआई में जाने के लिए सुबह उसके पिता बस स्टैंड पर छोड़कर गए थे। उसके बाद वह अपने दोस्त के साथ ऑटो में बैठकर आईटीआई में जाता है। सुबह करीब 8.30 बजे वह देवीलाल चौक से मामा-भांजा चौक की तरफ जाने लगा। वह चिराग इलैक्ट्रोनिक्स की दुकान के सामने पहुंचा। उसी दौरान एक लड़के ने उसकी गर्दन पर चाकू अड़ा दिया। उसे गली की तरफ अंदर ले गया। जहां दो अन्य लड़के भी मौजूद थे। तीनों के हाथों में चाकू थे। उसी दौरान एक लड़के ने उसकी जेब से उसका मोबाइल फोन निकाल लिया। उसे धमकी देने लगे कि जो तेरे पास है, निकालकर उन्हें दे दे। उसके बाद उस पर चाकूओं से हमला कर दिया। उसके हाथों पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। उसके बाद धमकी देकर मौके से फरार हो गए। मामले को लेकर परिजनों को अवगत करवाया। उसके बाद पुलिस को सूचना दी। सिविल लाइन थाना पुलिस ने इस संबंध में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

50 मीटर दूरी पर रहती है पुलिस की तैनाती

शहर के देवीलाल चौक पर चाकूओं से हमला कर छात्र को घायल करने की वारदात से लोगों को भय सताने लगा है। वारदात स्थल से महज 50 मीटर की दूरी पर पुलिस कर्मचारी तैनात रहते है। वहीं कुछ दूरी पर मामा-भांजा चौक पर भी पुलिस कर्मचारियों की तैनात सुबह से रहती है। ऐसे में दिन-दहाड़े बदमाशों द्वारा छात्र पर चाकूओं से हमला कर मोबाइल फोन लूटने से लोगों में भय व पुलिस की तैनाती पर सवाल खड़े करता है।

वारदात में खंगाली जा रही सीसीटीवी फुटेज

सिविल लाइन थाना के जांच अधिकारी दलजीत सिंह ने कहा कि चाकूओं से हमला कर छात्र को घायल करने व मोबाइल फोन लूटने की शिकायत मिली है। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है। बदमाशों का पता लगाने के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग खंगाली जा रही है। जल्द से जल्द हमलावरों का पता लगाकर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

5379487