Logo
हरियाणा के महेंद्रगढ़ में एक महिला ने पड़ोस के परिवार के पांच लोगों पर 18 माह की बेटी की हत्या करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी। पुलिस ने शमशान भूमि से 25 दिन बाद बच्ची का शव बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अब पोस्टमार्टम से मौत का राज खुलेगा।

Mahendragarh: शहर के मौहल्ला सलीमाबाद निवासी एक महिला ने पड़ोस के परिवार के पांच लोगों पर 18 माह की बेटी की हत्या करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी। उपायुक्त के आदेश पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट कनीना तहसीलदार व डीएसपी की मौजूदगी में पुलिस ने 25 दिन बाद धौलपोश के शमशान घाट से बच्ची का शव बाहर निकाला। महिला की शिकायत पर पुलिस ने एक परिवार के पांच सदस्यों पर हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवा दिया।

पानी की नाली को लेकर पड़ोसियों के साथ हुआ था झगड़ा

सलीमाबाद निवासी पूनम ने बताया कि दो जून को पानी की नाली को लेकर पड़ोसियों के साथ झगड़ा हो गया था। झगड़े के दौरान पड़ोसियों के पांच सदस्यों ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद आरोपितों ने घर में घुसकर 18 माह की बेटी पुलकित की हत्या कर दी। परिवार के सदस्यों के कहने पर पुलिस में शिकायत नहीं दी तथा शव को मिट्टी में दबा दिया। इसके बाद आरोपित उसे रोजाना ताना मारने लगे कि हमने उसकी बेटी का मर्डर कर दिया और हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पाई। महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि 19 जून को भी आरोपितों ने अन्य अपराधी किस्म के लोगों को मारने के लिए बुला रखा था, जिसकी तस्वीर सीसीटीवी फुटेज में दर्ज हैं। इसके बाद दो अज्ञात लोगों से पति व परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई।

बच्ची की हत्या के मामले में दर्ज किया गया केस

सिटी एसएचओ उदयभान ने बताया कि पीड़ित महिला की ओर से बुधवार को शिकायत दी गई हैं। पीड़ित महिला का कहना है कि दो जून को पड़ोसी ने उसके साथ मारपीट तथा बाद में उसकी 18 माह की बेटी की हत्या कर दी। उस समय मृत बच्ची को मिट्टी में दबा दिया। शिकायत मिलने के बाद बच्ची का शव मिट्टी से बाहर निकाला गया। वहीं महिला के शिकायत के आधार पर पुलिस ने सुनीता, सीता, दामिनी, महक व राजेश उर्फ राजू के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस मामले में जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद बच्ची की मौत का राज खुलेगा।

5379487