Logo
हरियाणा के हिसार में शराब पीने के बाद हुए झगड़े में एक युवक ने अपने दोस्त की हत्या कर दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया।

Hisar: सेक्टर 15 के मोड़ पर शराब पीने के बाद हुए झगड़े में एक युवक ने अपने दोस्त की हत्या कर दी। आरोपित घटना के बाद से फरार है। सुबह सैर पर निकले लोगों ने जब मजदूर का शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने इस संबंध में मृतक के भाई की शिकायत पर मीरपुर निवासी राजकुमार पर केस दर्ज किया है। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

लेबर चौक पर बैठकर शराब पी, फिर हत्या की

बताया जा रहा है कि मजदूरों ने सेक्टर 15 मोड पर लेबर चौक बना रखा है। वे दिहाड़ी पर जाने के लिए हर रोज यहीं खड़े रहते हैं। यही नहीं, जिन मजदूरों के पास घर नहीं है, वे इस चौक पर बनी दुकानों के बरामदे में सोते हैं। बताया जा रहा है कि यहां पर वीरवार रात को शास्त्री कॉलोनी में रह रहे नारनौंद के कोंथकला निवासी जगदीश की आपसी झगड़े में मौत हो गई। रात को जगदीश अपने दोस्तों के साथ लेबर चौक पर बैठकर शराब पी रहा था। इसी दौरान कहासुनी हो गई और दूसरे मजदूर ने ईंट मारकर उसकी हत्या कर डाली।

पुराने झगड़े की रंजिश में दिया वारदात को अंजाम

पुलिस को दी शिकायत में मृतक के भाई सतीश कुमार ने बताया कि मीरपुर निवासी राजकुमार उर्फ राजू ने पुराने झगड़े की वजह से उसके भाई जगदीश की हत्या की है। सतीश के अनुसार घटना से थोड़ी देर पहले वह मौके पर मौजूद था और राजकुमार उसके भाई को कह रहा था कि वह आज जगदीश को नहीं छोड़ेगा। उसने सोचा कि मजाक कर रहे होंगे, इसलिए वह घर आ गया। शुक्रवार सुबह उसके साले सुनील का फोन आया कि जगदीश का शव वहां पर पड़ा हुआ है। पुलिस ने सतीश की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।

5379487