Logo
सिटी ब्यूटीफुल की धनास कॉलोनी में मां को अपशब्द बोलने पर छोटे भाई ने वारदात को अंजाम दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को काबू कर जांच शुरू कर दी।

Haryana : भाई-भाई का रिश्ता उस समय शर्मसार हो गया, जब एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी। चंडीगढ़ के सिटी ब्यूटीफुल की धनास कॉलोनी में मां को अपशब्द बोलने पर छोटे भाई ने वारदात को अंजाम दिया। मृतक की पहचान अमरजीत सिंह के रूप में हुई। सारंगपुर थाना पुलिस ने मां की शिकायत पर छोटे बेटे जसपाल उर्फ भूरा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

जानकारी अनुसार सिटी ब्यूटीफुल की धनास कॉलोनी में रात के समय दो भाई अमरजीत सिंह व जसपाल घर में बैठकर शराब पी रहे थे। शराब पीते समय दोनों के बीच किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गई। ऐसे में अमरजीत ने किसी बात को लेकर अपनी मां को अपशब्द कह दिए। इस पर छोटे  भाई जसपाल ने उसे मना भी किया, लेकिन शराब के नशे में चूर अमरजीत नहीं माना और बार-बार मां को अपशब्द कहता रहा। ऐसे में छोटे भाई जसपाल को गुस्सा आ गया और उसने बड़े भाई अमरजीत के साथ मारपीट शुरू कर दी। झगड़े में बीच बचाव करने आई मां तो छोटे बेटे जसपाल ने अमरजीत को जोर का धक्का मारा, जिससे अमरजीत जमीन पर गिर गया और उसके सिर में चोट लगने के कारण काफी खून बहने लगा। मां ने घायल अमरजीत को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचते ही अमरजीत की मौत हो गई। मां ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर सारंगपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मां की शिकायत पर आरोपी छोटे बेटे जसपाल के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

हत्या के आरोपी जसपाल को आया मिर्गी का दौरा

सारंगपुर थाना प्रभारी हरमिंदर जीत सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि सिटी ब्यूटीफुल की धनास कॉलोनी में अमरजीत नामक  युवक की हत्या की गई है। हत्या करने वाला उसका छोटा भाई जसपाल है, जो मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया। लेकिन जब आरोपी को अस्पताल लेकर गए तो उसे मिर्गी का दौरा पड़ गया, जिसके चलते आरोपी को अस्पताल में ही भर्ती करवाया गया। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। 

5379487