Logo
हरियाणा के रोहतक में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। कार सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। मृतक रविंद्र का आपराधिक रिकार्ड रहा है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस हत्यारोपियों की तलाश कर रही है।

Rohtak: गांव सुनारिया में पुरानी रंजिश के चलते कार सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर युवक की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। घायल युवक को उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। वहीं, एफएसएल एक्सपर्ट को मौके पर बुलाया और सबूत एकत्रित किए। मृतक की पहचान गांव सुनारिया निवासी रविंद्र के रूप में हुई। पुलिस ने केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू की।

कार सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

जानकारी अनुसार शुक्रवार दोपहर को गांव सुनारियां में सवार सवार करीब छह बदमाश पहुंचे। उन्होंने रविंद्र को देखकर अंधाधूंध फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान रविंद्र को करीब 4 गोलियां लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गया। बदमाश वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। वहीं, फायरिंग में घायल हुए रविंद्र को परिजनों ने उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने रविंद्र को मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार वारदात को पुरानी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया है।

मृतक का रहा है आपराधिक रिकार्ड

पुलिस के अनुसार मृतक रविंद्र का आपराधिक रिकार्ड रहा है। मृतक रविंद्र हत्या के एक मामले में जेल काट चुका है। इसके अलावा अन्य कई मामलों में उसके खिलाफ केस दर्ज है। वारदात को किसी रंजिश के तहत अंजाम दिया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए है। साथ ही एफएसएल एक्सपर्ट को भी मौके पर बुलाकर सबूत एकत्रित किए गए है। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश पुलिस गिरफ्त से बाहर है, लेकिन जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा। पुलिस बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

5379487