Logo
हरियाणा के गांव जसिया में एक युवक की बेरहमी के साथ हत्या कर दी। अर्धनग्न अवस्था में पड़े शव के सिर व चेहरे को बुरी तरह से कुचला गया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की।

Rohtak: गांव जसिया में एक युवक की बेरहमी के साथ हत्या कर दी। युवक का शव गांव जसिया स्थित छोटूराम धाम से लगती गोहर पर सड़क किनारे खून में लथपथ अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला। युवक के सिर व चेहरे को किसी भारी चीज के साथ कुचला गया था, जिसके कारण युवक की मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू की।

शव को खुर्दबुर्द करने के लिए सिर व चेहरे को कुचला

जानकारी अनुसार गांव जसिया में एक युवक का शव लहुलुहान हालत में पड़ा मिला। शव को खुर्दबुर्द करने के लिए हत्यारों ने युवक के सिर व चेहरे को बुरी तरह से कुचल दिया, ताकि उसकी पहचान न हो सके। लोगों ने जब शव को पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी मुरारी लाल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि युवक के सिर व चेहरे को किसी भारी हथियार से कुचला गया है, जिसके कारण उसकी मौत हुई है। हत्यारों ने पूरी योजना के साथ युवक को मौत के घाट उतारा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

मृतक युवक की नहीं हो सकी पहचान

सदर थाना प्रभारी मुरारी लाल ने बताया कि गांव जसिया में मिले युवक के शव की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। युवक का शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। युवक की आयु करीब 30- 35 वर्ष के बीच लग रही है। मृतक युवक को दो दिन पहले यहां पास के ही एक होटल में देखा गया था, लेकिन अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। युवक की हत्या किसने की, क्यों की, इन सब सवालों के जवाब तभी मिल सकते हैं, जब युवक की पहचान हो सके। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

CH Govt hbm ad
5379487