Logo
हरियाणा के रोहतक में घरेलू कलह के चलते एक युवक ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस मामले में आरोपी पति की तलाश कर रही है।

Rohtak: गांव काहनौर में घरेलू कलह के चलते एक युवक ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। प्राथमिक जांच में सामने आया कि पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हुआ, जिसके कारण पति ने पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, साथ ही आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है।

मृतका के चेहरे पर मिले चोट के निशान

जानकारी अनुसार मृतका की पहचान काहनौर निवासी करीब 35 वर्षीय अन्नू के रूप में हुई। उसका अपने पति के साथ घरेलू कलह के चलते पहले भी झगड़ा होता रहता था। शनिवार को भी दोनों के बची झगड़ा हुआ और दोनों के बीच मारपीट भी हुई। आरोपी ने मृतका पर डंडे से भी वार किया, जिसके कारण मृतका अन्नू के चेहरे पर भी चोट के निशान मिले। अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच हुई लड़ाई के दौरान गुस्से में आकर पति ने अपनी पत्नी का गला दबा कर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची, जिसने घटनास्थल से नमूने एकत्रित किए।

घरेलू कलह बनी मौत का कारण

बताया जा रहा है कि घरेलू कलह ने महिला की जिंदगी को छीन लिया। पति पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई झगड़ा होता था, लेकिन शनिवार को बात इतनी बढ़ गई कि तैश में आकर पति ने पत्नी का गला दबा दिया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के असली कारणा का पता चल सकेगा। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश में संदिग्ध स्थानों पर दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपी को काबू कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

5379487