Logo
हरियाणा के यमुनानगर में प्रेमिका के माता पिता ने युवक पर तेल डालकर आग लगा दी। गंभीर रूप से झुलसे युवक की गत रात्रि उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक की मां की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Yamunanagar: गांव गढ़ी गुजरान में प्रेमिका के माता-पिता ने युवक पर तेल डालकर आग लगा दी। घटना 18 मई की है। गंभीर रूप से झुलसे युवक की बीती रात पीजीआई में इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना से पहले प्रेमिका युवक के घर पहुंचकर उस पर तुरंत शादी करने का दवाब बना रही थी। मृतक की मां छह माह में दोनों की शादी करने के लिए राजी थी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपी दंपत्ति के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

दुष्कर्म के केस में फंसाने की युवती देती थी धमकी

गांव गढ़ी गुजरान निवासी उषा रानी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका बेटा रोहित मजदूरी करता था। बेटे को एक युवती ने अपने प्रेम जाल में फंसाया हुआ था। युवती उन पर दो लाख रुपए देने का दबाव बना रही थी। जब उसने मना किया तो आरोपी उसके लड़के को दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देते थे। 18 मई को युवती उनके घर पर आई और रोहित पर तुरंत शादी करने का दबाव बनाने लगी, जिस पर उनके बीच विवाद हो गया। कुछ देर बाद आरोपी अरूणा व सतीश उनके घर पहुंच गए। इस दौरान आरोपियों ने उनके लड़के रोहित पर तेल डालकर आग लगा दी और वहां से फरार हो गए। लड़के के चीखने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने पानी डालकर आग बुझाई और उसे अस्पताल में दाखिल कराया, जहां उसकी मौत हो गई।

क्या कहते हैं जांच अधिकारी

हमीदा चौकी इंचार्ज गुरदयाल सिंह ने बताया कि जब युवक आग में झुलसने के कारण अस्पताल में दाखिल था। उस समय वह बयान देने की स्थिति में नहीं था। अब मृतक की मां ने अरूणा व सतीश पर आग लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस जल्द ही दोनों आरोपियों को काबू कर पूछताछ करेगी और मामले का खुलासा किया जाएगा।

5379487