Logo
हरियाणा के कैथल में सिर में चोट मार कर एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

Kaithal: हल्का कलायत के गांव बाता में सिर में चोट मार कर एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। मृतक के भाई ने अपनी भाभी के खिलाफ पुलिस में शिकायत देकर हत्या का मामला दर्ज करवाया है। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घटना बुधवार देर शाम की है। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

सिर में चोट मारकर दिया वारदात को अंजाम

पुलिस को दी शिकायत में गांव बाता निवासी नन्त राम ने बताया कि उसके सबसे छोटे भाई रोहतास की शादी 12 साल पहले गांव चोचड़ा की किरण के साथ हुई थी। बुधवार शाम को वह अपने भाई रोहतास के मकान की तरफ उसका हाल-चाल पूछने आया था। जब उसने आवाज लगाई तो रोहताश की पत्नी ने दरवाजा खोला और बताया कि रोहताश को मकान की सीढ़ियों से गिरने के कारण चोट लगी है। जब वह मकान के अंदर गया तो उसका भाई सबसे पिछले कमरे में चारपाई पर लेटा हुआ था। जिसके सिर में चोट लगी थी और खून निकला हुआ था। जिसके सिर में चोटें लगी थी और उसके सिर से खून निकल रहा था व गर्दन नीली हो चुकी थी। रोहतास की पत्नी ने बताया कि उसकी मौत हो चुकी है। उन्होंने डायल 112 पर पुलिस को पूरी घटना की सूचना दी। उसने पहले ही किरण के मुंह से सुना था कि वह घर जाएगी। इस कारण उसे पूरा यकीन है कि उसके भाई रोहतास की हत्या चोट मार कर उसकी पत्नी किरण ने ही की है।

हत्या का मामला दर्ज, पोस्टमार्टम में होगा खुलासा

कलायत थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर शिव कुमार शर्मा ने बताया कि सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्हें मृतक के परिजन भी मिले, जिनके बयान दर्ज किए गए। मृतक रोहताश के शरीर पर लगी चोटों के निरीक्षण से मामला हत्या का पाया गया। मृतक की पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारण का पता लगेगा। जल्दी हत्या आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

5379487