Logo
हरियाणा के महेंद्रगढ़ में सुरेहती जाखल बणी के सड़क किनारे अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू की।

Mahendragarh: सतनाली क्षेत्र में सुरेहती जाखल बणी के सड़क किनारे अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान महेंद्रगढ़ शहर के वार्ड नंबर-12 के मौहल्ला बांस निवासी सुरेंद्र कुमार के रूप में हुई। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले में मृतक के परिजनों की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सड़क किनारे पड़ा हुआ था युवक का शव

जानकारी अनुसार गांव सुरेहती जाखल के सड़क किनारे युवक का शव पड़ा होने की सूचना लोगों ने सतनाली पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। युवक के हाथ-पैरों पर चोट के निशान थे तथा अर्धनग्न अवस्था में पड़ा हुआ था। पुलिस को मृतक के पास खून से सना हुआ डंडा, जूते, पावर बैंक, डाटा केबल व क्षतिग्रस्त फोन मिले। सूचना के बाद मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट, सीन ऑफ क्राइम टीम, डॉग स्कवार्ड टीम व वीडियोग्राफर को भी बुलाया। इसके बाद सतनाली पुलिस ने शव व सामान को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचाया। मृतक की पहचान महेंद्रगढ़ निवासी सुरेंद्र कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया हैं।

मृतक की पत्नी ने यह दी शिकायत

मृतक की पत्नी मनीषा ने सतनाली पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि वह मौहल्ला बांस वार्ड नंबर-12 महेंद्रगढ़ की निवासी है। बीती दो जून को वह व पति सुरेंद्र अपने घर पर शाम को बैठे हुए थे। समय करीब 8 या 8:30 बजे पति सुरेंद्र के पास बार-बार किसी का फोन आ रहा था, उसके बाद पति 8.30 बजे घर से निकल गए। वह घर पर वापिस ही नहीं आए। पति के मोबाइल पर बार-बार कॉल की, उसने कॉल रिसीव नहीं की। तीन जून को सुबह सूचना मिली कि एक शव गांव सुरेहती जाखल बणी में सड़क किनारे पड़ा मिला है। वह अपने परिवार के साथ मौके पर पहुंची। जहां पर देखा कि वह शव पति सुरेंद्र का था। पीड़िता ने आरोप लगाया कि पति की किसी अज्ञात लोगों ने पीट-पीटकर हत्या की है, जिनका पता लगाकर उनके खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए।

परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे विधायक राव दानसिंह

मृतक सुरेंद्र की हत्या की सूचना के बाद विधायक राव दान सिंह ने नागरिक अस्पताल में पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी और मौके पर पुलिस अधिकारियों से बात कर हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस अधिकारियों ने भी विधायक राव दानसिंह को आश्वासन दिया कि हत्यारे जल्द पुलिस गिरफ्त में होंगे। बता दें कि मृतक सुरेंद्र की माता 2010 में हुए नगर पालिका चुनाव में वार्ड नंबर 13 से पार्षद बनी थी। मृतक सुरेंद्र मेहनत, मजदूरी का कार्य करता था। मृतक सुरेंद्र के दो बच्चे हैं। शहर के अनेक लोगों ने नागरिक अस्पताल व घर पर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी।

jindal steel hbm ad
5379487