Logo
Naina Chautala Statement: हरियाणा में जेजेपी नेता नैना चौटाला ने बीजेपी उम्मीदवार अनूप धानक को लेकर विवादित बयान दिया था, जिसके बाद अब उन्होंने सफाई दी है।

Naina Chautala Statement: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन प्रक्रिया समाप्त होते ही नेताओं द्वारा विवादित बयान का सिलसिला शुरू हो गया था, जिसके बाद हरियाणा के महिला आयोग को भी अपनी ओर से एक्शन लेना पड़ रहा है। इसी बीच जेजेपी की पूर्व विधायक नैना चौटाला ने उकलाना से बीजेपी उम्मीदवार अनूप धानक को लेकर दिए गए विवादित बयान पर अपनी सफाई दी है।

नैना चौटाला ने अनुप पर जताया अपना हक

दरअसल, नैना चौटाला ने अनूप धानक को काला सांप कह दिया था, जिसे लेकर उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि मैंने अनूप धानक को बेटा माना था और गुस्से में उन्हें काला सांप कह दिया था। उन्होंने आगे कहा कि अनूप को कैबिनेट मंत्री बनाने के लिए मैंने अपने बेटे दुष्यंत चौटाला  से लड़ाई लड़ी थी और एक मां के रूप में मुझे बहुत तकलीफ हुई है। इसलिए मुझे अनूप के लिए कुछ भी बोलने का हक है।

एक झोटा की तरह बिक गए- नैना चौटाला

बता दें कि नैना चौटाला ने अपने बयान में कहा था कि जब अनूप धानक हमारे पास आया था, तो उनके चप्पल में छेद थे। हमने उन्हें प्यार और मान-सम्मान दिया है, लेकिन अनूप से तो दोमुंहा सांप अच्छा है, क्योंकि हमे पहले से ही पता होता है कि वह एक दिन डसेगा। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो उसकी शक्ल काले नाग जैसी है, ऊपर से निकला भी काला नाग। जिस तरह एक झोटा बिकता है, उसी तरह वह भी बिक गए।

Also Read: हिसार में निर्वाचन अधिकारी जगदीप ढांडा का हुआ ट्रांसफर, आचार संहिता उल्लंघन के लिए जारी किए थे नोटिस

मेरे खिलाफ हुई बड़ी साजिश- अनूप धानक

वहीं, अनूप धानक ने जेजेपी नेता नैना चौटाला के इस बयान को लेकर कहा कि वह चौटाला परिवार का सम्मान करते हैं। राजनीति में हर किसी को अधिकार है कि वह अपनी पार्टी बदल सकता है और वह उनका व्यक्तिगत अधिकार है। इसके बाद अनूप धानक भावुक हो गए और कहा कि मैं अनुसूचित जाति परिवार से हूं, इसी वजह से मुझे बड़ी साजिश के तहत गांवों में चुनाव प्रचार के लिए जाने से रोका जा रहा है। 

5379487