Logo
Rain in Narnaul: हरियाणा के नारनौल में सोमवार को सुबह 7 घंटे हुई मूसलाधार बारिश ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी। शहर में जलभराव और कई घंटों बिजली कट ने लोगों की दिक्कतें बढ़ा दी।

Rain in Narnaul: नारनौल में आज सोमवार सुबह पहली मूसलाधार बारिश हुई, यह बारिश सुबह 4 बजे ही शुरू हो गई थी और सुबह 11 बजे तक जारी रही। इस बारिश के चलते शहर के अनेक गली मोहल्ले जल मग्न हो गए। बताया जा रहा है कि आज सुबह 8:30 बजे तक 22 एमएम बारिश दर्ज की गई थी, जबकि इतनी ही बारिश 8:30 बजे के बाद दोपहर 11 बजे तक हुई।

कई इलाकों में जलभराव

शहर के मुख्य मार्ग महावीर मार्ग, पुल बाजार पुरानी अनाज मंडी, नई अनाज मंडी के अलावा सैन चौक, नई सराय और पुरानी सराय मोहल्ले में राधा कृष्ण मंदिर के पास पानी जमा हो गया। जिसके चलते लोगों को आने-जाने के लिए सामना करना पड़ रहा है।

किसानों की फसल को हुआ फायदा

राज्य में हुई बारिश से अब किसान काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। किसानों का कहना है कि इस बार बारिश का इंतजार काफी समय से कर रहे थे, क्योंकि बारिश नहीं होने की वजह से किसान अपनी फसल की बुआई नहीं कर पा रहे थे, लेकिन अब बारिश हो जाने के बाद किसानों को बाजरे की फसल की बुवाई में कोई दिक्कत नहीं होगी।

Also Read: दिल्ली-हरियाणा में मानसून की दस्तक, पहली वर्षा से कहीं राहत तो कहीं आफत, IMD ने जारी किया बारिश का अलर्ट

गई घंटों तक बिजली रही गुल

वहीं, इस बारिश के चलते सुबह से ही आधे शहर की बिजली गुल हो गई। इसके बाद दोपहर 12 तक भी बिजली नहीं आई, जिसके कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बिजली निगम के अधिकारियों के अनुसार बारिश की वजह से कई लाइनों में कुछ दिक्कत आ गई, जिसके कारण पूरे शहर की बिजली व्यवस्था चरमरा गई।  

jindal steel hbm ad
5379487