Logo
हरियाणा के नारनौल में आपसी मनमुटाव के कारण पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ा। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा गया।

Narnaul: आपसी मन मुटाव व आर्थिक तंगी के चलते कटर से गला काटकर पत्नी की हत्या करने के मामले में थाना अटेली पुलिस ने आरोपी पति केवलचन्द वासी डहीना रेवाड़ी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा गया। पुलिस ने जांच में पता लगाया कि आपसी मन मुटाव व कहासुनी को लेकर आरोपित ने वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर कटर को कब्जे में ले लिया था। मृतका के भाई सुनील कुमार वासी गावं बगथला थाना कसौला रेवाड़ी की शिकायत पर कार्रवाई की गई।

डेढ साल से गांव कारिया बस अड्डा के पास रहती थी मृतका

पुलिस को दी शिकायत में सुनील ने बताया कि उसकी बहन अपने पति केवलचन्द गांव डहीना जिला रेवाड़ी व अपने बेटे के साथ पिछले करीब एक साल छह महीने से गांव कारिया बस अड्डा के नजदीक मकान बनाकर रहती थी। 25 जनवरी को सुबह के समय करीब 5:30 बजे गांव कारिया के पूर्व सरपंच प्रदीप कुमार ने मोबाइल के माध्यम से उसको सूचना दी कि उसके जीजा केवलचन्द ने अपना गला काट लिया है। शिकायतकर्ता के कहने पर प्रदीप एंबुलेंस से केवलचन्द को मात्रिका अस्पताल रेवाड़ी ले आया। शिकायतकर्ता व उसका छोटा भाई संजय मात्रिका अस्पताल पहुंचे, जहां पर डाक्टर ने केवलचन्द की गंभीर हालत देखकर किसी अन्य अस्पताल में ले जाने को कहा। इसके बाद शिकायतकर्ता पुष्पांजली अस्पताल रेवाड़ी ले गए। वहां भी डाक्टर ने गंभीर हालत को देखकर किसी अन्य अस्पताल ले जाने को कहा। इसके बाद शिकायतकर्ता ने केवलचन्द को रोहतक पीजीआई दाखिल करवा दिया।

बेड पर मृत पड़ी थी शिकायतकर्ता की बहन

सुनील ने बताया कि उसने प्रदीप को फोन करके कहा कि उसकी बहन से बात करा दो। कुछ देर बाद प्रदीप ने उसे सूचना दी कि उसकी बहन मकान के अंदर बेड पर मृत अवस्था में है, जिसका कटर मशीन से गला काटा हुआ है। सूचना पाकर शिकायतकर्ता अपने परिजनों के साथ बहन के मकान पर पहुंचा और लाश को देखकर पहचान लिया। उसकी बहन की हत्या केवलचन्द ने आर्थिक तंगी के कारण आपस में झगड़ा रहने के कारण की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

5379487