Logo
हरियाणा के फतेहाबाद में लव मैरिज करने वाले युवक द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने के मामले में 2 पेज का सुसाइड नोट सामने आया, जिसमें उसकी मौत का जिम्मेदार ससुरालजनों को बताया गया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Fatehabad: टोहाना के गांव मादुवाना में लव मैरिज करने वाले युवक द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने के मामले में नया मोड़ आया। मृतक के पिता ने पुलिस को एक सुसाइड नोट सौंपकर उसके लड़के की मौत के लिए उसके ससुरालजनों को जिम्मेदार ठहराया है। अब इस मामले में सदर टोहाना पुलिस ने मृतक की पत्नी व अन्य ससुरालजनों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस जल्द ही आरोपियों से पूछताछ कर मामले का खुलासा करेगी।

जहरीले पदार्थ का सेवन कर जीवनलीला की थी समाप्त

पुलिस को दी शिकायत में गांव मादुवाना निवासी रामफल ने बताया कि उसके लड़के विक्रम की शादी गांव ललौदा निवासी ममता रानी के साथ हुई थी। दोनों ने लव मैरिज की थी। 5-6 दिन पहले ममता अपने गांव ललौदा गई हुई थी। 18 जून को विक्रम अपनी पत्नी के पास ललौदा गया और वहां पर उसने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया व  वापस गांव माधुवाना आ गया। इस पर उन्होंने विक्रम को टोहाना के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से चिकित्सकों ने उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान विक्रम की मौत हो गई। रामफल ने कहा कि उसे नहीं पता कि विक्रम ने क्यों जहर खाया है। विक्रम ने मरने से पहले और जहर खाने के बाद भी उसे कुछ नहीं बताया।

मृतक द्वारा लिखा मिला दो पेज का सुसाइड नोट

रामफल ने पुलिस के सामने विक्रम का दो पेज का सुसाइड नोट दिखाया, जिसमें अपनी आत्महत्या करने का कारण अपनी सास प्रेम कौर, ससुर सतबीर सिंह, साली किरण, पत्नी ममता व दोनों सालों प्रदीप व पवन को बताया। रामफल ने कहा कि विक्रम को उसके ससुराल के लोग मानसिक रूप से परेशान कर रहे थे और उससे 10 लाख रुपए व एक किला जमीन मांग कर रहे थे। विक्रम की पत्नी ममता ने गर्भ में पल रहे 5 महीने के बच्चो की भ्रूण हत्या करने और उसे जान से मारने की धमकियां दी। इससे परेशान होकर उसके लड़के ने आत्महत्या की है। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज किया।

5379487